khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP: ‘Modi-Yogi और Shah हैं तो सब संभव…’ प्रवीण तोगड़िया ने कहा- ज्ञानवापी में शिवलिंग है, हिंदुओं को सौंपा जाए

UP: 'Modi-Yogi और Shah हैं तो सब संभव...' प्रवीण तोगड़िया ने कहा- ज्ञानवापी में शिवलिंग है, हिंदुओं को सौंपा जाए

UP: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष Praveen Togadia ने कहा कि ज्ञानवापी परिसर में शिवलिंग स्थापित है। इसलिए, ज्ञानवापी कंप्लेक्स को हिन्दुओं को सौंपा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर Modi, Yogi और Amit Shah वहां हैं तो सब कुछ संभव है। उन्होंने कहा कि जो भी ASI सर्वेक्षण पर विश्वास नहीं करता, वह किसी अन्य देश जा सकता है।

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ज्ञानवापी कंप्लेक्स को हिन्दुओं को सौंपा जाना चाहिए। वहां आज भी शिवलिंग स्थापित है। उन्होंने शनिवार को जीनत मार्केट के पास ज़रीब चौकी के पास पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जो भी ASI सर्वेक्षण पर विश्वास नहीं करता, वह किसी अन्य देश जा सकता है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जब तक Modi और Yogi, Amit Shah हैं, किसी कोई कार सेवा की आवश्यकता नहीं है। तोगड़िया ने कहा कि 1992 के धार्मिक स्थलों की स्थिति वर्तमान कानून को संसद में रद्द किया जाना चाहिए। इसे धारा 370 का यह कानून भी हटाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमें Modi-Yogi में पूरा विश्वास है, बहुत जल्दी मथुरा मंदिर बनेगा। बिहार में राजनीतिक परिवर्तनों पर कहते हैं कि यहां किसी के मन में क्या है, यह तो केवल भगवान जानते हैं। राजनीति में, यह पता नहीं चलता कि आज किसके साथ कौन खाना खाएगा और कल किसके साथ लड़ेगा।

Advertisement

उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून की प्रतिज्ञान भी की। उन्होंने कहा कि हम माइनॉरिटी के बढ़ते हुए जनसंख्या को रोकेंगे। जैसा कि हमने राम मंदिर की निर्माण के लिए 12 जनसमर्थन अभियानों को कार्यान्वित किया, उसी तरह हम हिन्दुओं को जागरूक करने के लिए एक जनसमर्थन अभियान की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

Related posts

Uttar Pradesh: BJP ने UP में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, Rajasthan व MP के CM भी करेंगे प्रचार

cradmin

UP: Ayodhya Dham के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, छह जिलों से प्राथमिकता के साथ तय किया गया वन-वे किराया

cradmin

Vibhakar Shastri ने जब BJP में शामिल होते ही दिया INDIA पर बड़ा बयान, राहुल गांधी से यह बड़ा सवाल किया।

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights