khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

भारत के स्वतन्त्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले शहीदों की स्मृति में 30 जनवरी को यहां 2 मिनट का मौन धारण कर अमर शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि।

भारत के स्वतन्त्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले शहीदों की स्मृति में मंगलवार 30 जनवरी को जनपद टिहरी गढ़वाल में 2 मिनट का मौन धारण कर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

 

Advertisement

जिला कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट के अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा दो मिनट का मौन धारण कर भारत के स्वतन्त्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस मौके पर अधीक्षण अभियंता पुनर्वास आर.के. गुप्ता, वैयक्तिक अधिकारी चन्दन शाह, एडीआईओ सूचना भजनी भंडारी सहित कलेक्ट्रेट के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisement

वहीं जनपद के समस्त कार्यालयों सहित शैक्षिक संस्थाओं और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में भी 2 मिनट का मौन धारण कर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

 

Advertisement

Related posts

बड़ी खबर:-स्टेट बैंक की शाखा में खाताधारकों के खातों से धोखाधड़ी व बैंक में गबन कर 81,68,124/-रुपए की धनराशि हड़पने वाले बैंक कैशियर को पुलिस ने 14 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने कुमाऊँ मण्डल में डेंगू निंयत्रण, अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं , भू-स्खलन की स्थिति सहित विभिन्न जन समस्याओं का संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश।

khabaruttrakhand

Haldwani : Curfew हटने के बाद आज अदा होगी पहली जुमे की नमाज, माहौल बिगाड़ने की सोचने वालों को मिली ये चेतावनी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights