khabaruttrakhand
Entertainment

Kareena Kapoor: पास्ता, बिरयानी और क्या है Kareena का फेवरेट? इस BTS फोटो में छिपा है राज

Kareena Kapoor: पास्ता, बिरयानी और क्या है Kareena का फेवरेट? इस BTS फोटो में छिपा है राज

Kareena Kapoor’s BTS pictures: Bollywood फैशनिस्टा Kareena Kapoor Khan की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ मिनटों के भीतर ही वायरल हो गईं। इन BTS तस्वीरों में, अभिनेत्री को उनके पूरे टीम के साथ पोज़ करते हुए देखा गया। इन तस्वीरों के साथ ही, Kareena ने एक पोस्ट भी लिखा है जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। Kareena इन तस्वीरों में बहुत खुश नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि इन्हें एक वैनिटी वैन में खिचवाया गया है।

पास्ता और बिरयानी का मजा

Kareena इन तस्वीरों में लाल रंग की स्कर्ट और काली रंग की टॉप में दिखाई दी जा रही हैं। Kareena Kapoor इस स्टार-स्टड्रेड ड्रेस में बहुत खुश नजर आ रही थीं। इसके साथ ही, Kareena ने एक ऐसी बात लिखी जिसके चलते यह खतरनाक रूप से वायरल हो गई। Kareena ने लिखा- ‘तम्मी में है पास्ता, बिरयानी और बहुत कुछ जो मुझे पसंद है। मजा करो… खुश रहो…’

Advertisement

वैनिटी वैन में तस्वीरें क्लिक की गईं

Kareena Kapoor की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे एक वैनिटी वैन में क्लिक कराई है। यह एक अवॉर्ड शो से पहले लिया गया लुक हो सकता है।

लाल साड़ी में उल्लास में

इससे पहले, Kareena ने सोशल मीडिया पर एक लाल रंग की साड़ी में चमकाई। फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 में अभिनेत्री को हाल ही में एक लाल रंग की साड़ी में देखा गया था। Kareena ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘ब्लैक लेडी के लिए रेड साड़ी आज।’ काम के प्रति, करीना को हाल ही में वेब सीरीज ‘जाने जान’ में देखा गया था। इस वेब सीरीज में जयदीप आहलावत और विजय वर्मा ने करीना के साथ काम किया था। यह वेब सीरीज करीना का OTT डेब्यू था।

Advertisement

Related posts

Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan के बारे में कहा: ‘Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिसका स्टारडम मैंने देखा’, कहा – ‘अब हर हफ्ते एक नया स्टार होता है…’

cradmin

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

cradmin

Aashram Season 4: Bobby Deol’ की वेब सीरीज़ ‘Aashram’ का Season 4 का टीज़र रिलीज़, इस दिन दस्तक देगा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights