khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेविशेष कवरस्टोरी

सॉर्ट सर्किट से कपड़े की भरी दुकान में लगी आग,नगदी ओर मशीनों सहित लगभग लाखो रुपये का माल हुआ खाक।

सॉर्ट सर्किट से कपड़े की भरी दुकान में लगी आग,नगदी ओर मशीनों सहित लगभग दश लाख का माल हुआ खाक।

रात्रि करीब पोने ग्यारह बजे दिनेश कुमार पुत्र श्री सिकल दास डिजाइनर टेलर पी डब्ल्यू डी मार्ग बौराड़ी , निकट IDBI बैंक के सामने की कपड़े व टेलर की दुकान है में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई दुकान जलकर पूरी तरह खाक हो गई।

Advertisement

रात्रि लगभग 9:30 बजे अत्यधिक बारिश हो रही थी रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद दुकान मालिक दिनेश अपने भाई ओर एक कर्मचारी के साथ घर चले गए थे सॉर्ट सर्किट से दुकान पर आग लग गई जिसकी सूचना पड़ोसियों द्वारा मालिक को लगभग 10:45 पर फोन पर दी गई।

Advertisement

आगजनी से पूरी दुकान जलकर खाक हो गई है जिसमें लगभग दस लाख का सामान व नगदी जलकर खाक हो गया
रात्रि को पड़ोसियों ओर व्यापार मंडल के वरिष्ठ नेता करम सिंह तोपवाल के द्वारा फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक दुकान पूरी तरह खो गई थी।

प्रातःपूर्व काबिना मंत्री दिनेश धनाई और जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा व्यापार मंडल के वरिष्ठ नेता कर्म सिंह तोपवाल ओर ब्यापारियों ने दुकान का मौका मुआयना कर जिला प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाने की मांग की  और कहां की पीड़ित व्यक्ति बहुत गरीब परिवार का है बैंक से लोन लेकर अपना कारोबार शुरू किया था आगजनी की वजह से वह बुरी तरह हताश है परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंगः-डॉ धामी को दी सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई। हर किसी की आँखे हुई नम ।

khabaruttrakhand

दुःखद हादसा:पटाखा फैक्टरी में हुआ धमाका, 6 की मौत कई घायल।

khabaruttrakhand

Uttarakhand में बिजली की कमी: नदियों के जाल में Uttarakhand जल विद्युत से बिजली उत्पादन में सुस्ती, ऊर्जा जरूरतें पूरी नहीं हो रहीं।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights