khabaruttrakhand
मनोरंजन

जब Alia Bhatt की Valentine Day की तारीख बिगड़ गई? कहा- ‘उसने पूरा समय बिताया…’

जब Alia Bhatt की Valentine Day की तारीख बिगड़ गई? कहा- 'उसने पूरा समय बिताया...'

Alia Bhatt on Valentine’s Day: फरवरी महीना शुरू होते ही, Valentine Day का जोश सभी के दिमाग में आता है। यह उत्साह बॉलीवुड सितारों को भी नहीं छोड़ता है। हर कोई इस प्रेम भरे दिन में अपने साथी के साथ गुणवत्ता वाला समय बिताना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी Alia Bhatt ने Valentine Day को ओवररेटेड कहा था। हां…लगभग 10 साल पहले, Alia Bhatt कारण जोहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक मेहमान के रूप में आई थीं। जहां अभिनेत्री ने अपनी Valentine डेट और बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी।

Alia Bhatt ने Valentine Day पर कहा

Alia Bhatt इंटरव्यू और Parineeti Chopra 2014 में टेलीकास्ट हुए ‘कॉफी विद करण’ चैट शो के एक एपिसोड में मेहमान बनी थीं। जहां करण जोहर ने दोनों अभिनेत्रियों से एक सवाल पूछा था जिसमें उनकी एकलता के बारे में था। जहां Alia (Alia Bhatt Video) जवाब में कहती हैं – ‘उसे एकल होने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जब बंद होती हैं और उसे जोड़ों के बीच होना है तो उसे बुरा लगता है।’ इसके बाद Alia Bhatt Valentine Day को ओवररेटेड कहती हैं।

Advertisement

Valentine Day डेट गलत हो गई!

Alia Bhatt मूवीज ने आगे कहा – ‘एक बार Valentine Day पर, उसका बॉयफ्रेंड उसे बाहर ले गया। लेकिन उसने मुझसे पूरे समय बात नहीं की। तो मुझे लगता है कि यह ओवररेटेड है।’ करण और Parineeti ने Alia से पूछा, ‘तुमने क्या किया?’, जिसका जवाब आलिया ने दिया – ‘उसने कुछ नहीं किया, क्योंकि हम जवान थे। हम जवान थे।’ Parineeti फिर Alia की टांग खींचती है और कहती है – ‘इसलिए उसने बात नहीं की क्योंकि तुमने कुछ नहीं किया।’

Advertisement

Related posts

12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, Vidhu Vinod Chopra ने दिखाई झलक

cradmin

गल्फ देशों ने यामी गौतम की ‘Article 370’ को प्रतिबंधित किया

cradmin

क्या Sushmita Sen 48 वर्ष की उम्र में दुल्हन बनेंगी? Rohman Shawl के साथ पता चलने के बाद, अभिनेत्री जल्द ही बसने

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights