khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

Chardham Yatra:-गंगोत्री धाम एवं यमनोत्री धाम की वर्ष 2024 की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने यात्रा से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

गंगोत्री धाम एवं यमनोत्री धाम की वर्ष 2024 की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने यात्रा से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट/सुभाष बडोनी / उत्तरकाशी

Advertisement

आगामी चार धाम यात्रा 2024 में गंगोत्री एवं यमनोत्री धाम की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं एवं सुविधाओं के लिए जिलाधिकारी डॉ मेहरबान सिंह बिष्ट ने जिला सभागार में यात्रा से जुड़े अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक लेते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं ।

उन्होंने कहा कि गंगोत्री एवं यमुनोत्री धाम में दर्शन करने आने वाले तीर्थ यात्रियों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हों इसके लिए जिस स्तर से जो भी व्यवस्थाएं एवं सुविधाएं उपलब्ध कराई जाने के लिए अपनी-अपनी कार्य योजना एवं प्लान तैयार कराने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि जिस स्तर से जो भी व्यवस्थाएं व सुविधाएं उपलब्ध कराई जानी हैं वह व्यवस्थाएं अभी से सुनिश्चित कर ली जाएं ताकि यात्रा शुरू होने से पूर्व ही सभी तैयारियां व व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाएं।

Advertisement

वहीं उन्होंने यात्रा मार्ग एवं धाम में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, यात्रा मार्ग में लगे वाटर एटीएम को दुरुस्त करने सहित और वाटर एटीएम को यात्रा की दृष्टिकोण से आवश्यकतानुसार स्थान पर लगाने के निर्देश जल संस्थान को दिए।

Advertisement

Related posts

नशा तस्करों पर पुलिस का प्रहार, देर रात्रि को 03 तस्कर गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

परीक्षा पर चर्चा: Khatima की Sneha ने पूछा- सकारात्मक कैसे रहें, जानिए PM Modi ने क्या दिया जवाब

cradmin

ब्रेकिंग:-प्रतिष्ठित गणतंत्र दिवस कैम्प (RDC) में प्रतिभाग कर लौटे कैडेट गोविंद का महाविद्यालय द्वारा किया गया सम्मान।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights