khabaruttrakhand
Delhi NCR

Ram Mandir: आज अयोध्या यात्रा पर CM Kejriwal और भगवंत मान, राम मंदिर में दर्शन

Ram Mandir: आज अयोध्या यात्रा पर CM Kejriwal और भगवंत मान, राम मंदिर में दर्शन

Delhi: आम आदमी पार्टी के संवाददाता और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal और पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann दोनों ही सोमवार को अयोध्या जा रहे हैं। CM Kejriwal और Bhagwant Mann राम मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बारे में रविवार को सीनियर AAP नेता सभजीत सिंह ने जानकारी दी कि दोनों नेता दिल्ली से एक विशेष उड़ान से लगभग 11 बजे अयोध्या हवाई अड्डे पहुंचेंगे और राम मंदिर में पूजा करेंगे।

रामलला की प्रतिष्ठा 22 जनवरी को की गई थी। उसका अंत्यसंस्कार देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi के हाथों किया गया था। इस अभियान के समर्थन में देश के कई बड़े राजनेता, बॉलीवुड अभिनेता और खेल व्यक्तित्व शामिल हुए थे। तब से राम मंदिर के दरवाजे सामान्य लोगों के लिए खुले हैं। उसके बाद, लोग देश के हर कोने से रामलला की दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में आ रहे हैं।

Advertisement

UP के नेताओं ने रविवार को दर्शन किए

बता दें कि रविवार को, मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी को छोड़कर उत्तर प्रदेश विधान सभा और विधायिका परिषद के लगभग 325 सांसदों ने राम लला का दर्शन किया, जिनमें मुख्यमंत्री Yogi Adityanath भी शामिल थे। मंदिर के दर पर विधायकों के दर्शन करने पर उत्साह दिखा गया। जैसे ही विधायकों की बस अयोध्या पहुंची, उन पर फूलों की बौछार हो रही थी।

AAP के संवाददाता Arvind Kejriwal पंजाब की एक यात्रा पर थे। उन्होंने तरन तारन, पंजाब में श्री गुरु अमरदास जी थर्मल प्लांट का उद्घाटन किया। गोइंदवाल थर्मल प्लांट को पंजाब सरकार ने 1080 करोड़ रुपये में खरीदा है। पहले, 10 फरवरी को Kejriwal ने पंजाब में ‘घर-घर फ्री राशन’ योजना की शुरुआत की थी। इसके संबंध में उन्होंने कहा कि पंजाब वह पहला राज्य बन गया है, जहां ‘घर-घर फ्री राशन’ योजना शुरू हो गई है। अब पंजाब के लोगों को राशन के लिए लंबी कतारों में खड़ा होने की आवश्यकता नहीं होगी, बल्कि सरकार हर महीने उनके घर ताजगी और पैकेड राशन पहुंचाएगी।

Advertisement

Related posts

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

cradmin

Delhi News: CM Kejriwal ने BJP के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया, आतिशी ने कहा कि इसे प्राइम टाइम शो बना

cradmin

Republic Day: 70 हजार सुरक्षाकर्मियों के हवाले Delhi की सुरक्षा, आज रात 10 बजे से सीमाएं हो जाएंगी सील

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights