khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haldwani Update: ‘हम पछताएं, कभी भी पत्थरबाजों का समर्थन नहीं करेंगे’, महिलाओं ने नगर मजिस्ट्रेट ऋचा के सामने अपना दुख व्यक्त

Haldwani Update: 'हम पछताएं, कभी भी पत्थरबाजों का समर्थन नहीं करेंगे', महिलाओं ने नगर मजिस्ट्रेट ऋचा के सामने अपना दुख व्यक्त

Haldwani: नगर मजिस्ट्रेट की निगरानी में, सोमवार को प्रभावित क्षेत्र में 10 हजार लीटर दूध, दो ठेले अंडे और ब्रेड, छह ठेले राशन, छह ट्रक सब्जी और 400 गैस सिलेंडर पहुंचाए गए। जब नगर मजिस्ट्रेट Richa Singh ने राशन, दूध आदि पहुंचाने के लिए क्षेत्र में जाएं, तो महिलाओं का दर्द सामने आया। महिलाएं बोलीं कि उन्हें पछतावा है और कभी भी पत्थरबाजों का समर्थन नहीं करेंगी।

प्रशासन बनभूलपुरा कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में निरंतर अपनी मौजूदगी बनाए रख रहा है। सोमवार को जब नगर मजिस्ट्रेट Richa Singh ने राशन, दूध आदि पहुंचाने के लिए क्षेत्र में जाएं, तो महिलाओं का दर्द सामने आया। महिलाएं बोलीं कि उन्हें पछतावा है और कभी भी पत्थरबाजों का समर्थन नहीं करेंगी।

Advertisement

नगर मजिस्ट्रेट की निगरानी में, सोमवार को प्रभावित क्षेत्र में 10 हजार लीटर दूध, दो ठेले अंडे और ब्रेड, छह ठेले राशन, छह ट्रक सब्जी और 400 गैस सिलेंडर पहुंचाए गए। इसके साथ ही, प्राइमरी हेल्थ सेंटर में 65 अस्वस्थ लोगों का इलाज किया गया। डेयरी डिपार्टमेंट और सप्लाई डिपार्टमेंट ने लोगों को आवश्यक सेवाएं प्रदान कीं।

जुलाई 2022 को हुआ हंगामा

कार्फ्यू के परिणामस्वरूप बनभूलपुरा क्षेत्र में अगस्त 2022 में हंगामा हुआ था जिसमें पुलिस के साथ हुई झड़प में कई लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। महिलाएं बोलीं कि उन्होंने पछतावा किया है और उन्हें यह कभी भी समर्थन नहीं करना चाहिए।

Advertisement

प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रमुख विपिन गुप्ता ने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि बाजार क्षेत्र में लगभग 40 प्रतिशत व्यापार मुस्लिम समुदाय के लोग कर रहे हैं। ब्रिगेड की चाबियां लाने के साथ-साथ उन मुस्लिम समुदाय के लोगों को खोलने की अनुमति दी जाए।

Advertisement

Related posts

नैनीताल के संस्कार पांडे की फ़िलैटली प्रदर्शनी रही विशेष आकर्षण का केंद्र ।

khabaruttrakhand

Electricity Bill: Uttarakhand में Electricity उपभोक्ताओं की जेब होगी ढीली, ऊर्जा निगम ने तैयार की नए electricity टैरिफ की दरें

khabaruttrakhand

लाचारी:-गांव में आवागमन के लिए पुल न होने से नदी पर अस्थाई लकड़ी की पुलिया बनाकर आवागमन करने को मजबूर है ग्रामीण

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights