khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

‘Modi का गारंटीड वाहन हर गांव तक पहुँचा’, PM Modi ने वैश्विक सम्मेलन में कहा

‘Modi का गारंटीड वाहन हर गांव तक पहुँचा’, PM Modi ने वैश्विक सम्मेलन में कहा

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने लखनऊ में आयोजित होने वाले एक वैश्विक सम्मेलन को संबोधित करने के लिए लखनऊ पहुंचे। इस दौरान, मुख्यमंत्री Yogi ने प्रधानमंत्री का एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री Modi ने उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिलित 2023 (UPGIS 2023) के दौरान प्राप्त निवेश प्रस्तावों की चौथी भूमि पूजन समारोह में दस लाख करोड़ रुपये से अधिक के 14000 परियोजनाएं शुरू कीं। प्रधानमंत्री Modi ने और उद्योगिक उत्पादों के प्रदर्शन का भी दौरा किया।

Advertisement

Modi ने कहा – भारतीय लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा है

इस दौरान, प्रधानमंत्री Modi ने कहा कि भारतीय लोगों का आत्मविश्वास बढ़ गया है। भारत ने निवेश की अवधारणा को तोड़ दिया है। Modi ने कहा कि पहले काम केवल कुछ चयनित शहरों में होता था। प्रधानमंत्री Modi ने कहा कि 25 लाख लोगों को ब्याज माफ किया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि Modi की गारंटी के बारे में बहुत चर्चा है।

प्रधानमंत्री Modi ने कहा कि आज जब भी आप दुनिया भर में जाते हैं, तो भारत के बारे में अभूतपूर्व सकारात्मकता दिखाई देती है। हर देश भारत की विकास कहानी में पूर्ण विश्वासभरा है। आज पूरे देश में Modi की गारंटी के बारे में बहुत बातें हैं, लेकिन आज पूरी दुनिया भारत को बेहतर लाभ की गारंटी के रूप में मान रही है।

Advertisement

रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कहा – मुख्यमंत्री Yogi ने बहुत प्रयास किए

समारोह में, रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कहा कि आज यहां भूमि पूजन समारोह हो रहा है, जो पिछले 7 वर्षों में मुख्यमंत्री Yogi Adityanath द्वारा उत्तर प्रदेश में निवेशक अनुकूल वातावरण बनाने के प्रति किए गए प्रयासों का परिणाम है। प्रधानमंत्री Modi के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री Yogi के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश कैसे आगे बढ़ रहा है, इसका परिणामस्वरूप भूमि पूजन समारोह निवेश लाने के मार्गदर्शन में एक महत्वपूर्ण समारोह साबित होगा।

Advertisement

Related posts

Politics: ‘BJP ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके चंदा जुटाया’, जयराम रामेश ने BJP पर हमला किया

cradmin

मुख्यमंत्री Mamata अल्पसंख्या बनाम दलित के बीच फंसी, PM 6 मार्च को महिला सम्मेलन में भाषण करेंगे

cradmin

Election: फ्लैशबैक…तब घूंघट की ओट से Mayawati की एक झलक देखना चाहती थीं महिलाएं, हारने के बावजूद बनाई पहचान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights