khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi Assembly session: CM Kejriwal ने कहा, मैं लाल किले पर खड़ा होकर कहूंगा ‘BJP को वोट दो’

Delhi Assembly session: CM Kejriwal ने कहा, मैं लाल किले पर खड़ा होकर कहूंगा 'BJP को वोट दो'

Delhi Assembly में बजट सत्र की प्रक्रिया को मंगलवार को 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया है। प्रक्रिया की शुरुआत से पहले, मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal विधानसभा पहुंचे और सदन की प्रक्रिया में भाग लिया। इसके बाद, मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने सदन को संबोधित किया और BJP पर कड़े हमले किए। इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से भी अपील की।

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने विधानसभा में कहा कि हमने एक शानदार योजना बनाई है। लोगों को कार्यालय जाने की आवश्यकता नहीं होगी। ये लोग इस योजना का विरोध कर रहे हैं। ये लोग हमारी सरकार द्वारा लाए गए अधिकांश योजनाओं को रोक दिया।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने और कहा कि ये लोग इतना नफरत करते हैं। Delhi के अधिकारी हमें सुनते नहीं हैं। CM Kejriwal ने सदन के भीतर उपराज्यपाल वीके सक्सेना से अपील की। उन्होंने कहा कि अगर आप एक भी कॉल करें, तो ये अधिकारी काम करेंगे।

Arvind Kejriwal ने विधानसभा के अंदर कहा कि Delhi में 10 लाख से अधिक लोगों को उच्च जल बिल मिला है। हमने इसे ठीक करने की योजना बनाई है। इसे लागू करने देने वाले नहीं हैं ये लोग। लेकिन चिंता न करें, हम इसे पहले की तरह लागू करवा लेंगे। हम इसके लिए प्रदर्शन करेंगे। हम आंदोलन से ही निकले हैं। हमने कई प्रदर्शन किए हैं।

Advertisement

सदन के अंदर, CM Kejriwal ने कहा कि आप लोग हमारे कामों को रोकते रहो, हम काम करते रहेंगे। आपने फरिश्ते योजना को रोका, CCTV के पैसे को रोका, जल बोर्ड के पैसे को रोका। आप रोकते रहो, हम काम करते रहेंगे।

CM Kejriwal ने कहा – मैं लाल किल पर खड़ा होकर कहूंगा कि BJP को वोट दो

Arvind Kejriwal ने सदन में कहा कि हम Delhi जल बोर्ड के गलत बिलों को माफ करने की एक योजना लाना चाहते हैं। लेकिन केंद्रीय अधिकारी इसे मंजूरी नहीं दे पा रहे हैं। अगर BJP इसे पास करती है, तो मैं लाल किल पर खड़ा होकर कहूंगा कि आप सभी से BJP को वोट दें।

Advertisement

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने कहा कि अधिकारी यह आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें ED और CBI से गिरफ्तार और निलंबित करने की धमकी हो रही है। अगर उन्हें वन टाइम सेटलमेंट स्कीम पास करवा सकते हैं तो। यह एक असंवैधानिक संकट है। जब अधिकारी कैबिनेट प्रस्ताव को माने जाने से इनकार कर रहे हैं। आज हमने इस मुद्दे पर चर्चा की।

Advertisement

Related posts

Delhi: AAP और BJP के बीच जुबानी जंग जारी है क्योंकि ED कथित शराब नीति घोटाले के संबंध में केजरीवाल को चौथा समन जारी कर

cradmin

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

cradmin

Lok Sabha elections: BJP के तरकश में एक और तीर…मोदी के CAA और धामी के UCC से वोटरों को साधेगी BJP

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights