khabaruttrakhand
Entertainment

Exclusive: Ananya Pandey का राज़ ‘Raees’ से, कहा- ‘मैं 16 साल की थी…’

Exclusive: Ananya Pandey का राज़ 'Raees' से, कहा- 'मैं 16 साल की थी...'

Film Career Take Off: बॉलीवुड अदाकारा Ananya Pandey ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना स्थान बनाया है। उन्हें उनकी पिछली फिल्म ‘खो गए हम कहाँ’ के लिए कई प्रशंसाएँ मिली हैं। अनन्या ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ ही बॉलीवुड में कदम रखा था, और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Raees में सहायक निर्देशक

Ananya Pandey की एक साक्षात्कार में खुलासा हुआ कि उन्होंने सिर्फ 16 साल की आयु में ही शाहरुख खान के साथ रहे फिल्म ‘Raees’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। वह बताई, “जब मैं 16 साल की थी, तब मैं ‘Raees’ में एडी (सहायक निर्देशक) थी, लेकिन मैं सिर्फ एक इंटर्न थी और मुझे सैलरी नहीं मिली थी। यह अधिकतम अनुभव के लिए था। मैं वहां बहुत दिनों के लिए नहीं रही थी, क्योंकि वह मेरी बोर्ड परीक्षाओं के बीच था। लेकिन मैं किसी भी रूप में काम करना चाहती थी। मेरे लिए, मेरे पहले असली पे चेक की वही फिल्म थी।”

Advertisement

Career in films

Ananya Panday ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद, उसी साल ‘पति पत्नी और वह’ में काम किया। इसके बाद, उन्होंने ‘खाली पीली’, ‘गहरैयां’ (जिसमें दीपिका पादुकोण हैं), ‘लायगर’ (जिसमें विजय देवरकोंडा है), ‘ड्रीम गर्ल’ (जिसमें आयुष्मान खुराना है) और ‘खो गए हम कहाँ’ (सिद्धांत चतुर्वेदी-आदर्श गौरव के साथ) जैसी फिल्में की हैं।

Advertisement

Related posts

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

cradmin

Emraan Hashmi का अपना नेगेटिव किरदार Goodachari 2 में: Pawan Kalyan की OG के बाद

cradmin

Panchayat 3 की नई रिलीज डेट आई सामने, अब एक बार फिर से…

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights