khabaruttrakhand
Entertainment

Ashram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4 के रिलीज़ डेट के बारे में अपडेट

Ashram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4 के रिलीज़ डेट के बारे में अपडेट

Ashram 4 Release Date: Bollywood अभिनेता Bobby Deol वर्तमान में चर्चा में हैं। Animal में अब्रार के बाद, अब अभिनेता एक बार फिर से बाबा निराला के रोल में वापसी कर रहे हैं। Bobby Deol की प्रसिद्ध वेब सीरीज Ashram के पहले 3 सीज़न आ चुके हैं। इसी बीच, अब इस श्रृंगार की चौथी सीज़न के बारे में एक अपडेट सामने आया है।

Aashram 4 की रिलीज़ डेट अपडेट खुला

दर्शक लंबे समय से Aashram 4 का बेताब इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ, मिली जाने वाली जानकारी के अनुसार, दर्शकों को इसके लिए और भी इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, Bobby Deol की इस श्रृंगार की चौथी सीज़न इस वर्ष के अंत में यानी दिसम्बर में रिलीज़ की जाएगी। हालांकि, इस सीरीज़ की रिलीज़ की आख़िरी तिथि अभी तक खुली नहीं है। निर्माताओं ने इसके संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा भी नहीं की है।

Advertisement

Aashram 4 का टीज़र Aashram 3 के साथ रिलीज़ किया गया था।

2022 में, Bobby Deol ने Aashram 4 का टीज़र पोस्ट किया था। इस टीज़र को Aashram 3 के साथ रिलीज़ किया गया था। इसे साझा करते समय, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा – ‘बाबा अंतरयामी हैं, उन्हें आपके मन की बातें पता हैं। इसलिए, Ashram 3 के एपिसोड के साथ ही हमने Ashram 4 का एक झलक भी लेकर आए हैं। सिर्फ MX Player पर…।’ इस टीज़र में बाबा निराला कहते हैं – ‘मैं भगवान हूं, मैंने तुम्हारे कार्यों के ऊपर स्वर्ग बनाया है। तुम भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हो…’

”Ashram 4” इस वर्ष दिसम्बर में रिलीज़ होगी

बता दें कि Ashram का पहला सीज़न 2020 में रिलीज़ हुआ था। यह सीरीज़ बहुत पसंद की गई थी। पहले सीज़न के कुछ महीने बाद, इसका दूसरा सीज़न यानी Ashram 2 भी स्ट्रीम किया गया था। दो साल बाद, वर्ष 2022 में, Ashram 3 रिलीज़ हुआ था। तीसरे सीज़न के बाद से ही फैंस इसके चौथे सीज़न का इंतजार कर रहे हैं। अब दो साल बाद फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। Bobby Deol की सीरीज़ Ashram 4 इस वर्ष दिसम्बर में MX Player पर स्ट्रीम की जाएगी।

Advertisement

Related posts

Kareena Kapoor: पास्ता, बिरयानी और क्या है Kareena का फेवरेट? इस BTS फोटो में छिपा है राज

cradmin

Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan के बारे में कहा: ‘Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिसका स्टारडम मैंने देखा’, कहा – ‘अब हर हफ्ते एक नया स्टार होता है…’

cradmin

Rahat Fatehi Ali Khan ने शागिर्द पीटने के विवाद पर बताई फंसाने की प्लानिंग, कहा – ‘नेगेटिव मुहिम चला रहे हैं वो

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights