khabaruttrakhand
Entertainment

Ruslaan Pre-Teaser: Ayush Sharma की नई फिल्म ‘Ruslaan’ का प्री-टीज़र रिलीज़, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार; यह किरदार समझ से परे

Ruslaan Pre-Teaser: Ayush Sharma की नई फिल्म 'Ruslaan' का प्री-टीज़र रिलीज़, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार; यह किरदार समझ से परे

Pre-teaser of Ayush Sharma’s film ‘Ruslaan’ released: सलमान खान के साले और अभिनेता Ayush Sharma लंबे समय से अपनी आगामी मसालेदार एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘Ruslaan’ के लिए सुर्खियों में हैं, जिसका प्री-टीज़र रिलीज़ हो गया है, जिसमें अभिनेता को कार्रवाई में दिखाया जा रहा है। टीज़र को बहुत पसंद किया जा रहा है। टीज़र की शुरुआत में, अभिनेता के कंधे पर गिटार दिखाई देता है, लेकिन टीज़र के बीच में, अभिनेता को हाथ में एक हथियार दिखाई देता है और उसके चेहरे पर गुस्सा दिखाई देता है।

टीज़र के रिलीज़ होने के बाद, फैंस इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हो गए हैं। पिछले साल, फिल्म के नाम और एक पोस्टर की कुछ जानकारियाँ जारी की गई थीं, इसके बाद अभिनेता इस फिल्म के संबंध में लगातार समाचारों में रहे हैं और अब फिल्म के टीज़र के रिलीज़ होने के बाद, फैंस की खुशी की कोई सीमा नहीं है। फिल्म की रिलीज़ तिथि भी टीज़र के अंत में घोषित की गई है। टीज़र को Aayush Sharma ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

Advertisement

गिटार कंधे पर और हथियार हाथ में

इस कुछ सेकंड के टीज़र में, Aayush Sharma की पीछे की दृष्टि सबसे पहले दिखाई देती है और उसके कंधे पर एक गिटार लटका होता है, बाद में कुछ सेकंड के बाद वह धुंध से बाहर निकलता है और उसके हाथ में एक हथियार दिखाई देता है। फिल्म के टीज़र को साझा करते हुए, Aayush Sharma कैप्शन में लिखते हैं, ‘कोई नियम, कोई सीमा नहीं, मैं क्रिया और गिटार ताल ला रहा हूँ… #Ruslaan, प्री-टीज़र अब रिलीज़ हो गया है… 26 अप्रैल, 2024 में यह थिएटर्स में होगी। फिल्म के टीज़र में अभिनेता की लुक ने फैंस के दिलों को जीत लिया है।

इस फिल्म में Aayush Sharma को प्रमुख भूमिका में देखा जाएगा, जिसे कट्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित किया गया है और इस फिल्म में सुश्री मिश्रा अपने बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। साथ ही, फिल्म में जगपति बाबू और विद्या मालवाड़े भी बड़ी भूमिकाओं में नजर आएंगे। Ayush Sharma के प्रशंसक इस फिल्म के बारे में बहुत उत्साहित हैं। साथ ही, फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं हुई है। वर्तमान में, अभिनेता ने फिल्म की रिलीज़ तिथि की आधिकारिक घोषणा की है।

Advertisement

Related posts

Rahat Fatehi Ali Khan ने शागिर्द पीटने के विवाद पर बताई फंसाने की प्लानिंग, कहा – ‘नेगेटिव मुहिम चला रहे हैं वो

cradmin

Kareena Kapoor: पास्ता, बिरयानी और क्या है Kareena का फेवरेट? इस BTS फोटो में छिपा है राज

cradmin

Exclusive: Ananya Pandey का राज़ ‘Raees’ से, कहा- ‘मैं 16 साल की थी…’

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights