khabaruttrakhand
Entertainment

Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan के बारे में कहा: ‘Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिसका स्टारडम मैंने देखा’, कहा – ‘अब हर हफ्ते एक नया स्टार होता है…’

Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan के बारे में कहा: 'Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिसका स्टारडम मैंने देखा', कहा - 'अब हर हफ्ते एक नया स्टार होता है...'

Vicky Kaushal on Hrithik Roshan: अभिनेता Vicky Kaushal ने अपने स्टारडम पर चर्चा की है और कैसे यह दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ ख़ान की तरह के अभिनेताओं से अलग है। उन्होंने Hrithik Roshan के स्टारडम पर भी बात की और कहा कि उन्होंने इसे अभी तक हासिल नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस पीढ़ी के लिए इसे हासिल करना बहुत मुश्किल होगा।

GQ India के साथ एक साक्षात्कार में, Vicky Kaushal ने कहा कि Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिनका स्टारडम उन्होंने देखा है। उन्होंने कहा कि Hrithik Roshan वह आखिरी अभिनेता है जिसका स्टारडम उन्होंने अनुभव किया है और उनका समर्थन किया है।

Advertisement

‘मैं वहाँ नहीं हूं’

Vicky Kaushal ने कहा, “मैं आपको बहुत स्पष्ट रूप से बताऊंगा। स्टारडम को उन लोगों की संख्या से परिभाषित किया जाता है जो आपकी फिल्म को थिएटर में पहले दिन देखने के लिए आते हैं – चाहे ट्रेलर कितना भी अच्छा हो, गाने कितने भी शानदार हों, या पोस्टर कितना भी अच्छा हो। वे आपको देखने आते हैं। सब कुछ के बावजूद। यह स्टारडम की वास्तविक परिभाषा है। और सच्चाई यह है कि यह मेरे साथ अभी तक नहीं हुआ है। मैंने इसे अभी तक हासिल नहीं किया है। मैं वहाँ नहीं हूं।

‘हम हर हफ्ते एक स्टार देखते हैं’

अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि क्लासिक स्टारडम की विचारधारा को एक अलग संस्करण से बदला जाएगा। वह प्रसिद्धि जिसे दिलीप कुमार, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन ने देखा हो संपूर्ण रूप से शाहरुख़ ख़ान ने देखा है, वह पूरी तरह से उसका अलग अभिव्यक्ति है। आखिरी व्यक्ति जिसके बारे में मुझे ऐसा लगा था, वह Hrithik Roshan थे। अब युवा के बीच में भ्रम है, क्योंकि हर हफ्ते हम एक स्टार को ट्रेंड करते हैं और फिर कुछ हफ्ते बाद कोई उन्हें याद नहीं करता। इस पीढ़ी के लिए यह पूरी तरह से गुजरिश करना होगा कि वे उस काल के स्टारडम को हासिल करें।

Advertisement

Vicky Kaushal के आगामी परियोजनाएं

काम की बात करते हुए, Vicky Kaushal डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के साथ अगली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘छावा’ में रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। उनकी करन जोहर की अगली अनटाइटल्ड प्रोडक्शन वेंचर में तृप्ति दीमरी के साथ भी है। फैंस उन्हें निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखेंगे।

Advertisement

Related posts

Pankaj Udhas Daughter: Pankaj Udhas की बेटी की आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे, उसकी रोती हुई बेटी को देखकर दिल फाट जाएगा

cradmin

Aashram Season 4: Bobby Deol’ की वेब सीरीज़ ‘Aashram’ का Season 4 का टीज़र रिलीज़, इस दिन दस्तक देगा

cradmin

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights