khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Paper Leak के मामले पर CM Yogi का बड़ा बयान, कहा – कोई समझौता नहीं किया जा सकता; जो लोग मेहनत से…

Paper Leak के मामले पर CM Yogi का बड़ा बयान, कहा - कोई समझौता नहीं किया जा सकता; जो लोग मेहनत से...

UP Police Paper Leak: CM Yogi ने Tweeting किया कि कॉन्स्टेबल सिविल पुलिस के पदों के लिए चयन के लिए आयोजित की गई परीक्षा-2023 को रद्द करने और अगले 06 महीने के भीतर पुनः परीक्षा आयोजित करने के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं की पवित्रता के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता। CM Yogi ने कहा कि परीक्षा को अगले 6 महीने के भीतर फिर से आयोजित किया जाएगा।

Paper Leak मामले में, Yogi सरकार ने 6 महीने के भीतर परीक्षा को पुनः आयोजित करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि हजारों छात्रों ने परीक्षा की रद्दीकरण के लिए अलाहाबाद लोक सेवा आयोग के मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया था। इस समय उन्होंने परीक्षा का पुनः आयोजन की मांग की थी।

Advertisement

CM Yogi ने कहा – कठिन पढ़ाई के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। Tweeting करते हुए, CM Yogi ने कहा कि आरक्षित सिविल पुलिस के पदों के लिए चयन के लिए आयोजित की गई परीक्षा-2023 को रद्द करने और अगले 06 महीने के भीतर पुनः परीक्षा आयोजित करने के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कठिन पढ़ाई के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे अनुशासनहीन तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Related posts

लोकसभा चुनाव: उम्मीदवारों के नामों पर BJP में मंत्रणा, पहली सूची में इन सीटों पर ध्यान होगा

cradmin

SP और RLD के बीच मुजफ्फरनगर सीट पर पेंच बन गई है, और इस सीट पर RLD द्वारा प्रत्याशी उत्तरदाता के रूप में लड़ेगी

cradmin

Meerut-Hapur Lok Sabha: विधानसभा की एक सीट ही पलट देती है पूरी बाजी, थोक में मिले वोटों ने की थी भाजपा की नैया पार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights