khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर का ‘मोहब्बत की दुकान’ पर निशाना; SP-Congress ने मुस्लिम समुदाय को नफरत दी, BJP ने प्यार

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर का 'मोहब्बत की दुकान' पर निशाना; SP-Congress ने मुस्लिम समुदाय को नफरत दी, BJP ने प्यार

UP Politics: हेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने SP और Congress पर कड़ा हमला किया। शुक्रवार को, ओपी राजभर ने मेरठ में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए किंग पैलेस पहुंदा में आए। यहां उन्होंने SP और Congress पर हमला किया। ओपी राजभर ने BJP की उपलब्धियों की पर्ची निकालते हुए, ने से कहा कि SP और Congress की सरकारों के दौरान हर दिन दंगे होते थे।

बातचीत के दौरान कहा कि मुस्लिम समुदाय के बच्चों का भविष्य SP और Congress की सरकारों के दौरान अस्तित्व में था। BJP सरकार के सात वर्षों के दौरान प्रदेश में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। ओपी राजभर ने कहा कि SP और Congress ने मुस्लिम समुदाय को कब्रिस्तान और नफरत के अलावा कुछ नहीं दिया है।

Advertisement

BJP सरकार के तहत तेजी से विकास हुआ

ओपी राजभर ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने BJP सरकार के तहत तेजी से विकास देखा है। मुस्लिम समुदाय के युवा पढ़ाई के बाद डॉक्टर और इंजीनियर बन रहे हैं। उन्होंने अन्य पिछड़ा वर्गों के बारे में कहा कि पिछड़ा वर्गों के अधिकारों को पीछे छोड़ दिया गया है पूर्व सरकारों ने। तब विपक्ष को पिछड़ा वर्ग के वोटों की चिंता करना बंद करना चाहिए। पिछड़ा वर्ग BJP के मतदाता बन गया है।

ओपी राजभर ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनावों में 80 सीटें जीतकर BJP ने केंद्र में सरकार बनाने का दावा किया। विपक्ष गठबंधन पर हमला करते हुए, उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारत को डिफ़्लेट किया था। अगर राष्ट्रीय दल (NDA) के अध्यक्ष जयंत चौधरी NDA में शामिल हो जाएं तो पश्चिम में समीकरण BJP के पक्ष में बदल जाएगा।

Advertisement

Related posts

Gyanvapi Survey Report: चार सप्ताह तक सार्वजनिक नहीं होगी सर्वे रिपोर्ट, अदालत ने ASI का आवेदन स्वीकार किया

srninfosoft@gmail.com

UP: CAA लागू होने के बाद शांतिपूर्ण रहा पहला जुमा, मौलाना बोले- मुसलमानों ने विरोध न करके दिया अच्छा पैगाम

srninfosoft@gmail.com

UP Budget 2024: एक क्लिक में UP का पूरा बजट समझें, जानें यह आपके जीवन को कैसे बदलेगा

srninfosoft@gmail.com

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights