khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘मतदान भी-सावधान भी’ का दिया मंत्र, JNU में जीत की दी बधाई

Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘मतदान भी-सावधान भी’ का दिया मंत्र, JNU में जीत की दी बधाई

SP अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने कहा कि JNU में PDA ने जीत हासिल की है। इसी तरह जनता लोकसभा चुनाव में भी BJP को हरा देगी। उन्होंने चुनाव में जीत के लिए मतदान भी-सावधान भी का मंत्र दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा कि JNU के छात्रसंघ चुनाव में PDA की एकजुटता की जीत हुई है।

उन्होंने सोशल मीडिया साइट X पर कहा कि PDA की एकजुटता ने JNU छात्र संघ चुनाव में समेकित रूप से सभी महत्वपूर्ण पदों पर जीत हासिल की है और BJP समर्थित एबीवीपी को भारी अंतर से बुरी तरह हराया है। दलित अध्यक्ष सहित सभी विजयी पदाधिकारियों और उन्हें चुनने वाले सजग, सतर्क मतदाता विद्यार्थियों को भी बहुत बधाई और जेएनयू की नकारात्मक छवि बनाने वालों को आगे भी यूं ही हराते रहने व देशहित में सकारात्मक राजनीति का झंडा फहराते रहने के लिए शुभकामनाएं!

Advertisement

JNU के छात्रों की तरह देश भर के युवा आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा राज में फैली ‘अभूतपूर्व बेरोज़गारी’, पेपर लीक होने की वजह से कहीं ‘नौकरी न मिलने की हताशा’ और ‘इलेक्टोरल बॉण्ड’ के रूप में फैले BJP के ‘अथाह भ्रष्टाचार’ को हमेशा के लिए दूर करने के लिए, महंगी पढ़ाई और चतुर्दिक महंगाई से त्रस्त अपने परिवारों और आसपास के लोगों को भी BJP के खिलाफ मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे।

साथ ही इस बार लोकसभा व अन्य चुनावों में युवा :

  • मतदान स्थल पर आख़िरी क्षण तक फ़र्ज़ी मतदान पर सजग निगाह रखने;
  • EVM के सीलबंद होने;
  • EVM रखने के स्थान तक मशीनों के सुरक्षित पहुंचने
  • EVM के गोदामों पर 24 घंटे हर तरफ से चतुर्दिक चौकीदारी करने, किसी को EVM गोदामों के आसपास फटकने न देने के लिए लामबंद रहने
  •  मतगणना के दिन सक्रिय रहकर हर तरह से नजर रखने
  • चुनाव परिणाम आने व जीत का सर्टिफिकेट न मिल जाने तक डटे रहने का काम करें।

Akhilesh Yadav ने कहा कि इस सजगता से ही ‘वोट की रक्षा’ की जा सकती है और जनता के हित में सकारात्मक परिणाम आ सकते हैं। इसीलिए अपने देश के भविष्य की रक्षा करने के लिए हम अपने अभियान ‘मतदान भी-सावधान भी’ के तहत युवाओं से अपील करते हैं कि ‘न लापरवाही, न ढिलाई’ और ‘जब तक जीत का प्रमाण नहीं, तब तक विश्राम नहीं’! ‘युवा विरोधी BJP’ को आप सब ‘युवक-युवती की एकजुट शक्ति’ हरा देगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि BJP हटाओ, देश बचाओ! BJP हटाओ, नौकरी पाओ! BJP हटाओ, भविष्य बचाओ! BJP हटाओ, संविधान बचाओ!

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- घरेलू एलपीजी सिलेंडरों में केंद्रीय कैबिनेट ने की कटौती, जाने किसको मिलेगा कितना लाभ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ऋषिकेश आई बैंक में पांच दिवंगत लोगों का उनके परिजनों ने मृत्यु उपरांत कराया नेत्रदान।अधिक जाने इस खबर में।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-भाजपा ने अनुसूचित जाति के लोगों के साथ किया विश्वासघात ; दर्शन लाल

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights