khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

UP: सांसद सुब्रत पाठक ने SP मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले जेल भेजा था, अब मेरी हत्या कराना चाहते हैं

UP: सांसद सुब्रत पाठक ने SP मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले जेल भेजा था, अब मेरी हत्या कराना चाहते हैं

UP: SP मुखिया Akhilesh Yadav की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान की गई टिप्पणी पर सांसद सुब्रत पाठक ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मंच पर Akhilesh Yadav की मौजूदगी में मुझे मारने की धमकी दी गई। जाति विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई। ऐसे में निर्वाचन आयोग इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं Akhilesh Yadav उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

ऐसे में मुझे कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी Akhilesh Yadav की ही होगी। कार्यालय में बुधवार को मीडिया से रूबरू सांसद ने कहा कि डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर अखिलेश यादव उनसे खुन्नस रखते हैं। वर्ष 2014 में जब वह भाजपा के टिकट पर मैदान में उतरे थे तो SP के लोग धमका दे रहे थे। प्रलोभन दिया गया था फिर भी वह मैदान से नहीं हटे। तब झूठे मामलों में मुझ पर गंभीर मुकदमे दर्ज किए गए।

Advertisement
पुलिस ने घर पर छापा भी मारा। जेल भी भेजा गया। इसके बाद वर्ष 2019 में डिंपल को चुनाव में हरा दिया। इससे उनकी खुन्नस और बढ़ गई है। इस बार भी अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो दबाव बनाने के लिए मुझे धमकी दी जा रही है। सपा कार्यालय में उनकी मौजूदगी में मंच से मुझे गालियां दी गईं और जान से मारने की धमकी दी गई और वे ताली बजाते रहे। उन्होंने कहा कि मंच से एक दलित बिरादरी के खिलाफ टिप्पणी की गई।
यह सब अखिलेश के ही इशारे पर हुआ है। इस दौरान मौजूद भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश दिवाकर ने भी कहा कि सपा के मंच से की गई टिप्पणी से दलित समाज आहत है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि ओमकार शाक्य, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु ठाकुर, शरद मिश्र आदि मौजूद रहे।

मानहानी का मुकदमा कराऊंगा

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि खुद अखिलेश यादव ने मंच से उनके बारे में अनर्गल व्यक्तिगत टिप्पणी की है। जो बातें उन्होंने कहीं हैं, उसे वह साबित करें। नहीं तो वह उनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा कराएंगे। मंच पर उनके सामने धनबल की बात कही गई। आशंका है कि वह चुनाव में काला धन का प्रयोग करेंगे।

पुलिस को पीटने का आरोप गलत

सांसद ने कहा कि सपा के लोग बार-बार आरोप लगा रहे हैं कि मैंने पुलिस की पिटाई की। यह सरासर गलत है। जिन लोगों ने यह आरोप लगाया है वह बच्चों की कसम खाएं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

Advertisement

Related posts

योजना:-जाने क्या है प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना (PMUY) , कौन हो सकते है इस योजना के पात्र . कब तक है यह योजना .

khabaruttrakhand

सोमवार को मतदान पार्टियां दिव्यांग एवं 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के मतदाताओं को घर घर जाकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराने हेतु हुई रवाना।

khabaruttrakhand

Politics: ‘BJP ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके चंदा जुटाया’, जयराम रामेश ने BJP पर हमला किया

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights