khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Election: Uttarakhand की पांचों सीटों पर Congress का समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, नतीजे सकारात्मक आने का दावा

Election: Uttarakhand की पांचों सीटों पर Congress का समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, नतीजे सकारात्मक आने का दावा

INDIA गठबंधन की सहयोगी दल आम आदमी पाटी ने प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर Congress प्रत्याशियों का समर्थन करने की घोषणा की है। आम आदमी पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि BJP की तानाशाही खत्म करने और लोकतंत्र बचाने को विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन बनाया है। Congress प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बुधवार को संयुक्त प्रेसवार्ता में BJP पर निशाना साधा। माहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के आने से Congress का मनोबल बढ़ेगा। 2022 के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रतिशत हासिल किया था। सामूहिक चुनाव लड़ने से लोकसभा चुनाव में Congress को इसका लाभ मिलेगा।

बूथ लेवल से चुनाव में जुटी

पांचों सीटों पर चुनाव नतीजे सकारात्मक आएंगे। माहरा ने आरोप लगाया की केंद्र की BJP सरकार विपक्षी नेताओं पर ED और CBI के माध्यम से कार्रवाई कर रही है। पीएम मोदी को सोचना चाहिए कि वे धमकी गलत समय पर दे रहे हैं। मोदी बताएं कि पूर्व में जिन नेताओं पर ED व CBI का छापा मारा गया। उनके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई। माहरा ने कहा, जब जनता के हाथ कोई चीज आती है तो जाने वाली सरकार खाली हाथ जाती है।
आप प्रदेश अध्यक्ष कलेर ने कहा कि आम आदमी पार्टी बूथ लेवल से चुनाव में जुटी है और पूरी मजबूती के साथ Uttarakhand की पांचों लोकसभा सीटों पर Congress को चुनाव लड़ाएगी। जिला स्तर पर समन्वय समिति बनाकर Congress प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार व सभाओं में आप कार्यकर्ता पूरी तरह से भागीदारी करेंगे। इस मौके पर INDIA गठबंधन के समन्वयक शीशपाल बिष्ट, आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, Congress मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि मौजूद थे। 

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री ने पूसा भवन नई दिल्ली से लखपति दीदियों/ ड्रोन दीदियों के साथ किया संवाद।

khabaruttrakhand

घनसाली एव चमियाला क्षेत्रान्तर्गत होटलों एवं ढाबों का औचक निरीक्षण कर घरेलू सिलेण्डरों के अवैध रूप से प्रयुक्त पाये जाने पर 10 प्रतिष्ठानों का चालान कर कुल 24 हजार रूपये की धनराशि की गई वसूल।

khabaruttrakhand

उत्तराखंड में पांच जिलाधिकारियों के हुए तबादले, जानें कौन होगा नया डीएम 

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights