khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Election: Uttarakhand की पांचों सीटों पर Congress का समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, नतीजे सकारात्मक आने का दावा

Election: Uttarakhand की पांचों सीटों पर Congress का समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, नतीजे सकारात्मक आने का दावा

INDIA गठबंधन की सहयोगी दल आम आदमी पाटी ने प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर Congress प्रत्याशियों का समर्थन करने की घोषणा की है। आम आदमी पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि BJP की तानाशाही खत्म करने और लोकतंत्र बचाने को विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन बनाया है। Congress प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बुधवार को संयुक्त प्रेसवार्ता में BJP पर निशाना साधा। माहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के आने से Congress का मनोबल बढ़ेगा। 2022 के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रतिशत हासिल किया था। सामूहिक चुनाव लड़ने से लोकसभा चुनाव में Congress को इसका लाभ मिलेगा।

बूथ लेवल से चुनाव में जुटी

पांचों सीटों पर चुनाव नतीजे सकारात्मक आएंगे। माहरा ने आरोप लगाया की केंद्र की BJP सरकार विपक्षी नेताओं पर ED और CBI के माध्यम से कार्रवाई कर रही है। पीएम मोदी को सोचना चाहिए कि वे धमकी गलत समय पर दे रहे हैं। मोदी बताएं कि पूर्व में जिन नेताओं पर ED व CBI का छापा मारा गया। उनके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई। माहरा ने कहा, जब जनता के हाथ कोई चीज आती है तो जाने वाली सरकार खाली हाथ जाती है।
आप प्रदेश अध्यक्ष कलेर ने कहा कि आम आदमी पार्टी बूथ लेवल से चुनाव में जुटी है और पूरी मजबूती के साथ Uttarakhand की पांचों लोकसभा सीटों पर Congress को चुनाव लड़ाएगी। जिला स्तर पर समन्वय समिति बनाकर Congress प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार व सभाओं में आप कार्यकर्ता पूरी तरह से भागीदारी करेंगे। इस मौके पर INDIA गठबंधन के समन्वयक शीशपाल बिष्ट, आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, Congress मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि मौजूद थे। 

Advertisement

Related posts

गलत खाते में भेजे गए यूपीआई भुगतान को कैसे वापस प्राप्त किया जाये, जाने इस रिपोर्ट में।।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में आयोजित हिंदी सप्ताह हुआ संपन्न। विभिन्न प्रतियोगिताओं के अव्वल प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र भेंटकर किया गया सम्मानित।

khabaruttrakhand

विश्व स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में एम्स, ऋषिकेश में कम्युनिटी एवं फेमिली मेडिसिन विभाग के तत्वावधान में शु्क्रवार को विभिन्न कार्यक्रम किये गए आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights