khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Lok Sabha Elections 2024: Mayawati एक अचानक आगाह कर सकती हैं, ऐसे उम्मीदवार को लाने की तैयारियाँ… जो SP-BJP की मुश्किलें

Lok Sabha Elections 2024: Mayawati एक अचानक आगाह कर सकती हैं, ऐसे उम्मीदवार को लाने की तैयारियाँ... जो SP-BJP की मुश्किलें

Lok Sabha elections 2024 के लिए, इटाह से BSP एक उम्मीदवार पर बाजी लगाने जा रही है जो दोनों SP और BJP को मुश्किल में डाल सकता है। मुस्लिम उम्मीदवार के बारे में चर्चा हो रही है। इस उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही की जाने की उम्मीद है।

इटाह लोकसभा सीट के लिए मतदान 7 मई को होने वाला है। SP और BJP ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है और लगातार प्रचार कर रहे हैं। लेकिन BSP ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। पार्टी ने पड़ोसी जिलों में उम्मीदवारों की घोषणा की है। उसके बारे में चर्चा हो रही है कि पार्टी मुस्लिम उम्मीदवार पर बाजी लगा सकती है। अगर BSP का कैडर उसके साथ है, तो मुस्लिम मतदाताओं का समर्थन उसके लिए आएगा, तो प्रतिस्पर्धा त्रिकोणीय हो सकती है।

Advertisement

हालांकि, BSP अब तक जिले में लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाई है। BJP और SP के अलावा, यहां स्वतंत्र उम्मीदवार भी चुनाव जीतते हैं। लोधी और यादव मतदाताओं के साथ-साथ, शाक्य और मुस्लिम मतदाताओं की संख्या भी अधिक है। समाजवादी पार्टी ने देवेश शाक्य को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि BJP ने तीसरी बार राजवीर सिंह पर भरोसा जताया है। इस प्रकार, जिले के लोगों की नजरें BSP पर हैं। चर्चा है कि BSP यहां मुस्लिम उम्मीदवार की घोषणा कर सकती है।

टिकट के लिए आवेदनों में मुस्लिम समुदाय से भी आवेदन थे। आवेदन लखनऊ भेजे गए हैं। BSP के उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। जिला प्रेसिडेंट बलवीर भास्कर ने कहा कि उम्मीदवार को एक या दो दिन में घोषित किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को जो भी पार्टी टिकट देगी, वह चुनावों में पूरी मेहनत के साथ लड़ेंगे।

Advertisement

Related posts

UP News: Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, ED पर लगाया गंभीर आरोप

cradmin

UP Diwas: CM Yogi बोले, उत्तर प्रदेश भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत का केंद्र बन

cradmin

UP: सांसद सुब्रत पाठक ने SP मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले जेल भेजा था, अब मेरी हत्या कराना चाहते हैं

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights