khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकविशेष कवर

जिला आपातकालीन परिचालन केन्द्र से प्राप्त अपराह्न साढ़े चार बजे की रिपोर्ट के अनुसार जनपद में 01 राष्ट्रीय राजमार्ग तथा 09 ग्रामीण मार्ग अवरूद्ध।

जिला आपातकालीन परिचालन केन्द्र से प्राप्त अपराह्न साढ़े चार बजे की रिपोर्ट के अनुसार जनपद में 01 राष्ट्रीय राजमार्ग तथा 09 ग्रामीण मार्ग अवरूद्ध हैं।

एनएच-94 ऋषिकेश-आगराखाल के नरेन्द्रनगर बाईपास में मलवा सफाई का कार्य प्रगति पर है, जिसके 09 जुलाई मंगलवार को खुलने की संभावना है।

Advertisement

ग्रामीण बंद मार्गों में लोनिवि नरेन्द्रनगर का एक मार्ग सौड़ापाीन चमराडादेवी पुण्डेरी मार्ग, लोनिवि कीर्तिनगर के दो मार्ग पौड़ीखाल भासौं मोटर मार्ग से ग्वालानगर कोटेश्वर मोटर मार्ग तथा हिण्डोलाखाल कोठी पलेटी मोटर मार्ग स्लिप व बोल्डर आने से अवरूद्ध हैं, जिनके आज सांय तक खुलने की संभावना है।

पीएमजीएसवाई-1 टिहरी की घनसाली अखोड़ी मोटर मार्ग से सरूणा कोट चांजी मोटर मार्ग, पीएमजीएसवाई नरेंद्रनगर की ईठारना कुखई ग्रामीण मार्ग एवं ग्रामीण अभियंत्रण सेवा घनसाली की धमातोली से पूर्वालगांव ग्रामीण मार्ग के 09 जुलाई मंगलवार को खुलने की सम्भावना है।
जबकि पीएमजीएसवाई नरेंद्रनगर की निगेर-खनाना मार्ग के किमी 3 भदनी मार्ग तथा पीएमजीएसवाई नरेंद्रनगर की हिण्डोलाखाल पलेठी मालू मरोड़ा ग्रामीण के आज सांय तक खुलने की सम्भावना है।

Advertisement

जनपद में 07 जुलाई की अतिवृष्टि से विकासखण्ड भिलंगना के अन्तर्गत केमर नहर और कोठियाड़ा क्षतिग्रस्त हुई है।

वहीं तहसील कण्ड़ीसौड़ के ग्राम जसपुर के महिला मिलन केन्द्र का पुश्ता क्षतिग्रस्त तथा तहसील टिहरी के रानीचौरी ग्राम चोपड़ियाली में विजल दास के आवासीय भवन के आगे का खेत क्षतिग्रस्त हुआ है।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024: आम चुनाव के लिए खास तैयारी, चार गुना बढ़े संवेदनशील बूथ, सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी

cradmin

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश द्वारा की गई सफल रही, दुर्लभ शारीरिक विसंगति में की गई रोबोटिक गॉल ब्लेडर सर्जरी।

khabaruttrakhand

के डी एम रोड में दीन गाँव के पास एको कार हुई थी दुर्घटना की शिकार ,उठी मजिस्ट्रेट जांच की मांग,घटिया निर्माण सामग्री का आरोप।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights