khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअल्मोड़ाउत्तराखंडस्वास्थ्य

ब्रेकिंगः-विधायक ने लोगो के लंबित मांग का किया निराकरण, लोगो ने जताया आभार।

तल्लासालम के ग्राम पंचायत बाराकोट में राजकीय ऐलोपेथिक चिकित्सालय एक चिकित्सक के सहारे एक वर्षों से चल रहा चिकित्सालय।

रिपोर्ट:- गोविन्द रावत

Advertisement

विधायक जागेश्वर मोहन सिंह मेहरा ने डाक्टरों की नियुक्ति की।

ग्रामीणों ने विधायक मेहरा का जताया आभार।

Advertisement

जागेश्वर -अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर विधानसभा के विकास खण्ड लमगड़ा ग्राम पंचायत बाराकोट के राजकीय ऐलोपेथिक चिकित्सालय में पिछले 20 सालो से चिकित्सकों व कर्मियों का टोटा।
एक फार्मासिस्ट के भरोसे चला आ रहा था ।
जिसमे चिकित्सक की नियुक्ति होती थी और चिकित्सक कभी नहीं आते थे।
इसके लिए ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केन्द्र में डाक्टरों की नियुक्ति को कई बार मांग की, लेकिन ग्रामीणों की मांग पर कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।
जिससे ग्रामीणों को स्वास्थ्य सुविधाएं का लाभ नहीं मिल पा रहा था।
वहीं ग्रामीणों ने जागेश्वर विधायक मोहन सिंह महरा को समस्या के बारे अवगत किया तो विघायक जागेश्वर मेहरा ने मुख्य चिकित्साधिकारी अल्मोड़ा, जिलाधिकारी अल्मोड़ा को चिकित्सकों की नियुक्ति करने के कहा गया।
सप्ताह में 3 दिन चिकित्सक स्वास्थ केंद्र बाराकोट में तैनात रहेंगे। और स्वास्थ्य केन्द्र में खून की जांच सहित अन्य जांचे निशुल्क की जायेगी।
वहीं ग्राम पंचायत बाराकोट के ग्रामीणों ने जागेश्वर विधायक मोहन सिंह मेहरा, मुख्य चिकित्साधिकारी अल्मोड़ा, जिलाधिकारी अल्मोड़ा का आभार जताया। ग्रामीणों का कहना है विधायक ने लंबे से लंबित मांग को पूरा कर, क्षेत्र के ग्रामीणों के लिए एक सराहनीय कदम
उठाया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-यहां 108 वाहन चालक पर जानलेवा हमला, हमलावरों को जल्द पकड़ने की 108 सेवा कार्मिकों ने राजस्व प्रशासन से की मांग।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी ने जनपद क्षेत्रान्तर्गत समस्त आंगनबाडी कार्यकत्री एवं सहायिका को इतने दिन का ग्रीष्म कालीन अवकाश किया स्वीकृत।

khabaruttrakhand

जिलाधिकारी द्वारा शनिवार को देर सांय तक तहसील नैनबाग एवं मसूरी वन प्रभाग क्षेत्रान्तर्गत ईको हट्स धनोल्टी का किया गया स्थलीय निरीक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights