khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग:-घटतौली की शिकायत पर खाधान्न गोदाम में निरीक्षण करने पहुंची क्षेत्रीय खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने गोदाम निरीक्षक द्वारा दस्तावेज न दिखाने पर खाद्यन्न गोदाम को किया सीज।

घटतौली की शिकायत पर खाधान्न गोदाम में निरीक्षण करने पहुंची क्षेत्रीय खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने गोदाम निरीक्षक द्वारा दस्तावेज न दिखाने पर खाद्यन्न गोदाम को किया सीज।

उत्तरकाशी। जनपद मुख्यालय के ज्ञानसू खाद्यान्न गोदाम को क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी ने खाद्यान्न वितरण में हो रही भारी अनिमितताओं (घटतोली)के चलते सीज किया।
आज जिला मुख्यालय खाद्यान्न गोदाम ज्ञानसू में क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति पहुंची और वहां पर तैनात जिला पूर्ति निरीक्षक को गोदाम में मौजूद सरकारी दस्तावेज दिखाने को कहा लेकिन पूर्ति निरीक्षक ने दस्तावेज दिखाने से ये कहकर साफ मना कर दिया कि जिला पूर्ति अधिकारी ने मुझे मना कर दिया है कि कोई भी दस्तावेज न दिखाए।
इस बात को लेकर पूर्ति निरीक्षक और क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी के बीच सरकारी खाद्यान दस्तावेज न दिखाने पर काफी बहस हुई। इसके बाद क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी ने ज्ञानसू गोदाम को सीज कर दिया।

Advertisement

Related posts

गुमशुदाओं की तलाश हेतु पुलिस चलायेगी अभियान “ऑपरेशन स्माईल।

khabaruttrakhand

भर्ती पूर्व कार्यक्रम:- यहाँ किया जा रहा पूर्व सैनिक एंव सैनिक विधवाओं के पुत्रों हेतु निशुल्क भर्ती पूर्व प्रशिक्षण का आयोजन l

khabaruttrakhand

UKPSC: 23 December से होगी JE भर्ती परीक्षा, जानिए कब से Download कर सकते हैं Admit Card

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights