khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअल्मोड़ाउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूननैनीतालपौड़ी गढ़वालीराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

बारिश का कहर:-मूसलाधार बारिश पढ़ने से जहां जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया वही भवाली मार्ग में मलवा आने से दो वाहन क्षतिग्रस्त।

दो वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल व उसके आसपास लगातार मूसलाधार बारिश पढ़ने से जहां जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया वही भवाली मार्ग में मलवा आने से दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क से लगी रिटेनिंग वाल का एक हिस्सा किनारे खड़ी गाड़ियों पर गिर गया।
नैनीताल भवाली रोड स्थित कैंट क्षेत्र में सुरक्षा दीवार का एक हिस्सा भर भरा कर गिर गया।

सड़क किनारे खड़ी दो वाहन (इको स्पोर्ट और आई 10) मलवे की चपेट में आग आई और क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें भूपेंद्र सिंह की आई 10 और दूसरा वाहन इको स्पोर्ट्स अमित जोशी की बताई जा रही है।
मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट का असर नैनीताल में देखने को मिल रहा है। भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए प्रसाशन ने भी जनता से सावधानी बरतने की अपील की है।

Advertisement

Related posts

एम्स,ऋषिकेश व रोड ट्रांसपोर्ट विभाग की संयुक्त पहल पर प्रदेश के सभी 13 जिलों में फस्ट रिस्पांडर्स ट्रेनिंग प्रोग्राम आयोजित,सड़क दुर्घटनाओं की स्थिति में ट्रॉमा पेशेंट्स के लिए मददगार होंगे साबित।

khabaruttrakhand

Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘मतदान भी-सावधान भी’ का दिया मंत्र, JNU में जीत की दी बधाई

cradmin

ब्रेकिंग:-विकासखंड थौलधार में लगातार मूसलाधार बारिश से आवासीय भवनों, संपर्क मार्गों, सिंचाई गूलों,पुलिया, सहित आंगन चौक व खेतों को भारी नुकसान।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights