khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडचमोलीटिहरी गढ़वालदिन की कहानीनैनीतालपौड़ी गढ़वालीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-चमोली हादसे मारे गए लोगों के प्रति 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि।

चमोली हादसे मारे गए लोगों के प्रति 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में कांग्रेसजनों द्वारा चमोली हादसे में मारे गए लोगों के प्रति 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

Advertisement

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ,महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, उपाध्यक्ष मीना साह, प्रदेश कांग्रेस के सचिव पूर्व राज्य मंत्री शेयद मुशर्रफ अली, पूर्व जेस्ट प्रमुख पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला, पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल, राज्य आंदोलनकारी शंभू सिंह भंडारी ,छात्र नेता तनीषा रावत न्याय पंचायत अध्यक्ष ज्ञान सिंह रावत आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि चमोली जनपद में नमामि गंगे प्रोजेक्ट ट्रीटमेंट प्लांट में हुई 16 लोगों की दर्दनाक मौत से पूरा प्रदेश शोक में हैं उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि मृतक आश्रितों को बीस बीस लाख रुपए और घायलों को पांच-पांच लाख रुपये देने के साथ उच्च स्तरीय जांच की जाए और दोषी अधिकारियों,कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए
उन्होंने कहा की नमामि गंगे प्रोजेक्ट में पूर्व में भी 2 लोगों की जान गई थी लेकिन उसके बाद उस मामले को वहीं पर दफन किया गया था अगर उस समय ही इसकी ठीक तरीके से जांच की जाती तो आज इतने बड़े हादसे से बचा जा सकता था।

Advertisement

Related posts

Haldwani हिंसा: लई गई थी उपद्रव की भयानक चेतावनी, फिर भी जल्दबाजी की गई; मौत का खेल हुआ

srninfosoft@gmail.com

ब्रेकिंग:- फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सात दिवसीय विशेष शिविर के द्वितीय दिवस में स्वयंसेवी छात्र-छात्राओं द्वारा अनेक कार्यकर्मो का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

विकास खण्ड थौलधार के नवनर्मित कार्यालय भवन कण्डीसौड़ के प्रांगण में बहुउद्‌देशीय शिविर व पूर्व प्रमुख थौलधार का सम्मान कार्यकम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights