khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तरकाशीउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्य

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में धूमधाम से मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में 77वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर संस्थान की कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर डॉ. मीनू सिंह ने झंडारोहण किया।

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस समारोह में संस्थान फैकल्टी सदस्यों, चिकित्सकों,अधिकारियों व कार्मिकों ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया।इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक प्रो. मीनू सिंह ने सभी को स्वतंत्रता दिवस पर्व की शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने कहा कि यह दिवस सभी के लिए खास है।

हम सभी भारतीयों के लोकतंत्र का सबसे बड़े त्योहार और उत्सव का दिन है।

Advertisement

एम्स की कार्यकारी निदेशक ने कहा कि सभी चिकित्सकीय पेशेवरों को कोविडकाल जैसी चुनौतियों के लिए हरवक्त अपनी सेवाएं देने के लिए तत्पर रहना होगा।

साथ ही उन्होंने चिकित्सकीय सेवाओं में बुलंदियां हासिल करने के लिए हुनर और काबिलियत के साथ ही कुशल व्यवहार को भी नितांत आवश्यक बताया।

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए हमें मेडिकल स्किल के साथ ही सॉफ्ट स्किल पर भी ध्यान देना होगा।

इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों के कर्मचारियों के कार्यों की प्रशंसा की और उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्मिकों को प्रशस्तिपत्र भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर एम्स ऑडिटोरियम में डा. रश्मि मल्होत्रा, डा. मोनिका पठानिया व डा. आशीष जैन की देखरेख में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।
समारोह में डीन (एकेडमिक्स) प्रोफेसर डॉ. जया चतुर्वेदी, चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर संजीव मित्तल, उप निदेशक प्रशासन कर्नल राकेश कुमार, प्रो.ब्रिजेंद्र सिंह, डॉ. नम्रता गौर, डा. रश्मि मल्होत्रा, डा. वेंकटेश पाई, डा. मोनिका पठानिया, रूचिका रानी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

Haldwani violence: नैनीताल की DM ने कहा, प्लानिंग के साथ की गई है हल्द्वानी हिंसा और पुलिसवालों को जलाने की कोशिश

cradmin

Dehradun: मुख्यमंत्री Dhami ने Uttarakhand शीत लहर से सुरक्षा के लिए ₹1.35 करोड़ आवंटित किए, अधिकारियों से बेघरों और कमजोरों की सुरक्षा करने

khabaruttrakhand

यात्रा:- चारधाम यात्रा में आये श्रद्धालुओं को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराये जाने एवं जनपद में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और सुदृढ़ किये जाने के उद्देश्य से महानिदेशक, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, उत्तराखण्ड द्वारा इस यात्रा मार्ग पर स्थित सभी चिकित्सा इकाईयों का किया गया निरीक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights