khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-जनपद टिहरी क्षेत्रान्तर्गत कक्षा 1 से 12 तक के समस्त विद्यालयों (निजी एवं सरकारी) एवं आंगनवाड़ी केन्द्रों में अवकाश की घोषणा।

टिहरी:- जनपद टिहरी क्षेत्रान्तर्गत कक्षा 1 से 12 तक के समस्त विद्यालयों (निजी एवं सरकारी) एवं आंगनवाड़ी केन्द्रों में दिनांक 23 अगस्त, 2023 को अवकाश रहेगा।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग देहरादून द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिनांक 23 अगस्त, 2023 को जनपद क्षेत्रान्तर्गत कहीं-कहीं अत्यन्त भारी वर्षा, कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा, कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने/वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर (रेड अलर्ट) होने की सम्भावना व्यक्त की गयी है।

Advertisement

मौसम पूर्वानुमान एवं वर्तमान में जनपद क्षेत्रान्तर्गत हो रही निरन्तर वर्षा के दृष्टिगत् छात्र-छात्राओं की सुरक्षा एवं किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोके जाने के उद्देश्य से दिनांक 23 अगस्त, 2023 (बुद्धवार) को जनपद के समस्त शासकीय, अशासकीय/निजी विद्यालयों (कक्षा 1 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं) एवं समस्त आंगनवाड़ी केन्द्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित करने के आदेश जारी किए गए है।

Advertisement

आदेश का अनुपालन न करने वाले प्रबन्धन/प्रधानाचार्य की लापरवाही से यदि कोई घटना घटित होती है, तो आपदा प्रबन्धन अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Advertisement

Related posts

Uttarkashi: homestay के कमरे में लटका मिला युवती का शव, हिरासत में लिए नौकर और मालिक….लोगों का हंगामा जारी

khabaruttrakhand

बेबसी:- 24 साल बाद भी शहीद के गांव नही जा पायी सड़क।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-टिहरी जनपद में महिला होमगार्ड्स हेतु भर्ती कार्यक्रम,जाने पदों की संख्या एवं प्रक्रिया तथा स्थान।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights