khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनपौड़ी गढ़वालीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस की न्याय यात्रा पहुंची नई टिहरी ।

*अंकिता भंडारी के परिजनों को न्याय न मिल पाना सरकार की नाकामी है। ज्योति रौतेला*

अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस की न्याय यात्रा पहुंची नई टिहरी ।

Advertisement

महिला के प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने उत्तराखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बरोजगारी और बेटियों के प्रति बढ़ते अत्याचार पर चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

Advertisement

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड को एक साल से ज्यादा का समय बीत गया, लेकिन सरकार ने अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

इस हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए भी सरकार मौन बनी हुई है।

Advertisement

क्योंकि इसमें भाजपा का एक बड़ा नेता शमिल हैं। वहीं केस को भी फास्ट ट्रैक कोर्ट में नहीं चलाया जा रहा है।

शनिवार को न्याय यात्रा/महिला स्वाभिमान सम्मेलन को लेकर टिहरी पहुंची महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रौतेला का महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशा रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

Advertisement

सामुदायिक मिलन केंद्र में आयोजित सम्मेलन के दौरान पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है।

अब तो घर-घर शराब खोलने का भी सरकार ने युवाओं को लाइसेंस दे दिया है।

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि महिला कांग्रेस प्रदेश जिला, विधानसभा क्षेत्र में महिला स्वाभिमान सम्मेलन में यह संदेश देगी।

साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

Advertisement

प्रतापनगर विधानसभा की विधायक विक्रम नेगी ने कहा कि तथाकथित डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है और सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का झूठा नारा देकर लोगों को भ्रमित कर रही है आज महंगाई सातवें आसमान पर है लोग 2 जून की रोटी के लिए तरस रहे हैं ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, और महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि प्रचंड बहुमत की सरकार में युवाओं के लिए रोजगार नहीं है। प्रदेश में रेप, बलवा, हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Advertisement

इस साल 1170 रेप के मामले सामने आए हैं। सरकार को चाहिए सरकार को अगर बेटियों की चिंता है तो अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआई जांच कराए।

इस मौके पर प्रताप नगर विधानसभा के विधायक विक्रम सिंह नेगी ,जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ,महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत ,प्रदेश महामंत्री शिवानी थपलियाल नगर पालिकाध्यक्ष चम्बा सुमना रमोला, चमियाला की अध्यक्ष ममता पंवार, दर्शनी रावत, सुमेरी बिष्ट, ममता उनियाल वीना सजवान मीना शाह अनीता शाह मुन्नी बिष्ट कैलाशी देवी प्यारी देवी सरोजिनी भंडारी बिसला देवी रजनी भट्ट लक्ष्मी रावत अनीता रावत एडवोकेट बीना सजवान हंसा रमोला पूनम देवी अनीता शाह प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला, प्रवक्ता शांति भट्ट पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा, कुलदीप पंवार, विक्रम पंवार, मुशर्रफ अली, शक्ति जोशी, देवेंद्र नौडियाल, मानसिंह रौतेला विजय पाल सिंह रावत साब सिंह सजवाण, प्रदेश सचिव महेश जोशी ,मुर्तजा बेग, युवा कांग्रेस अध्यक्ष संदीप कुमार नवीन सेमवाल संतोष आर्य नफीस खान गब्बर सिंह नेगी दीपचंद सजवान धनवीर सिंह कलूड़ा सहित सैकड़ो की संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-27 अप्रैल को खुलेंगे “बद्रीनाथ मंदिर के कपाट”, यात्रियों का पंजीकरण होगा अनिवार्य

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- भालू ने किया खेत में काम कर रही महिला पर किया हमला, जख्मी अवस्था में महिला अस्पताल में भर्ती

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंग:-त्रिस्तरीय पंचायतों के सदस्यों के अधिसूचना जारी होने की तिथि तक विभिन्न कारणों से रिक्त पदों/स्थानों पर जो किसी न्यायालय के स्थगन आदेश से बाधित न हो पर उप निर्वाचन कराये जाने हेतु कार्यक्रम जारी ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights