khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तराखंडखेलटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-बूथ जोड़ो, यूथ जोड़ो” कार्यक्रम के तहत नई टिहरी में पहुचे उतराखंड युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवम सह प्रभारी , कांग्रेस जनों द्वारा किया गया भव्य स्वागत।

*भाजपा नीत तथाकथित डबल इंजन की सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है:- सुमितर भुल्लर*

“बूथ जोड़ो, यूथ जोड़ो” कार्यक्रम के तहत आज नई टिहरी में पहुचे उतराखंड युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमितर भुल्लर एवम सह प्रभारी नवनीत कौर का कांग्रेस जनों द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।

Advertisement

जिला मुख्यालय नई टिहरी में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गीता भवन में एकत्रित होकर ओपन मार्केट होते हुए होटल द हिमालयन रेजिडेंसी तक जुलूस प्रदर्शन के साथ जोड़ो जोड़ो भारत जोड़ो नफरत छोड़ो भारत जोड़ो के नारे के साथ बैठक स्थल पर पहुंचे ।

युवा कांग्रेस टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में आयोजित “बूथ जोड़ो, युथ जोड़ो” कार्यक्रम के तहत विस्तारित बैठक में शामिल होने पहुंचे उत्तराखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुमितर भुलर ने कहा कि देश प्रदेश में तथा कथित डबल इंजन की सरकार ने नौजवानों के साथ धोखा किया है भाजपा सिर्फ जाति धर्म हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद के नाम पर देश प्रदेश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं विकास के नाम पर कहीं दूर-दूर तक किसी नौजवान को रोजगार नहीं मिला है उन्होंने युवा कांग्रेस के साथियों से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार होने के लिए कहा है कि लोग परिवर्तन चाहते हैं देश में राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी जिसमें हमें अपना महत्वपूर्ण योगदान देना है ।

Advertisement

राज्य की सहप्रभारी नवनीत कौर ने कहा कि देश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है देवभूमि उत्तराखंड में अंकिता भंडारी जैसा जघन्य अपराध होना प्रदेश को शर्मसार करने वाला है । मणिपुर कांड ने देश का नाम पूरी दुनिया में खराब किया है पूर्ववर्ती सरकार द्वारा बेटियों के लिए गोरा देवी कन्या धन योजना आज अधर में लटकी हुई है नौजवानों को आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए ।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रताप नगर क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह नेगी नहीं कहा कि सरकार सिर्फ झूठे वादे करके जनमानस को गुमराह कर रही है शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार की कोई नीति नहीं है जिससे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है टीएचडीसी द्वारा बाहरी लोगों को रोजगार दिया जा रहा है जबकि नीति के अनुसार स्थानीय लोगों को रोजगार दिया ना जाना चाहिए था।

Advertisement

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है आज महंगाई सत्वें आसमान पर है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकने का रहे हैं लेकिन सरकार g 20 समिट के नाम पर करोडों रुपए ठिकाने लगा रही है लेकिन उसका कोई बेहतर रिजल्ट भविष्य में नौजवान के सामने नहीं है स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में बहन बेटियां अपनी जान खो रही है।

कार्यक्रम के आयोजक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप कुमार ने सभी युवाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि हम सबको कांग्रेस की रीति और नीति के साथ लोगों को जोड़ना होगा और भाजपा की जन् विरोधी नीतियों का डटकर विरोध करना होगा और आगामी लोकसभा पंचायत नगर निकाय चुनाव के लिए सभी को मजबूती के साथ तैयार होना पड़ेगा और भाजपा का करारा जवाब देना पड़ेगा ।

Advertisement

उपरोक्त कार्यक्रम में प्रताप नगर के विधायक विक्रम सिंह नेगी , जिलाध्यक्ष राकेश राणा, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप कुमार पूर्व जिलाध्यक्ष शान्ति प्रसाद भट्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज राणा, पूर्व विधान सभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला,शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती आशा रावत, महामंत्री श्रीमती दर्शनी रावत, पूर्व प्रमुख सोबन सिंह नेगी , ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साब सिंह सजवान , पीसीसी डेलीगेट मुरारी लाल प्रदेश सचिव मुसर्फ अली, देवेंद्र नौडियाल, गबर सिंह नेगी,मुर्तजा बेग, लखबीर चौहान आदित्य शंकर खत्री, सरताज अली आशीष जोशी जिला उपाध्यक्ष शशांक जोशी विधानसभा अध्यक्ष घनसाली संदीप सजवान विधानसभा अध्यक्ष धनोल्टी सचिन छात्र संघ अध्यक्ष कमांद विकास पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष पौखाल मनीषा अंजलि शिवानी अर्जुन मोहन सिंह रवि प्रदीप हरीश सुरेंद्र रावत अमित अनिल कुमार भारत रामचंद्र आदि मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने किया।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री करेंगे एम्स के ’ट्रॉमा रथ’ को रवाना, राज्य के विभिन्न कॉलेजों और अस्पतालों में पहुंचेंगे एम्स के ट्रॉमा विशेषज्ञ। जाने इससे जुड़ी अन्य बातें।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग्:- अंग प्रत्यारोपण विषय पर दो दिवसीय सीएमई का औपचारिक आगाज , सीएमई के पहले दिन देशभर के विभिन्न मेडिकल संस्थानों से जुटे अंग प्रत्यारोपण विशेषज्ञ।

khabaruttrakhand

जिलाधिकारी ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी, तहसील कार्यालय घनसाली, थाना घनसाली एवं ब्लॉक कार्यालय भिलंगना का निरीक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights