khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: Nainital की ट्रैफिक व्यवस्था पर High Court ने SSP को किया तलब, इस प्लान के साथ पेश होने के निर्देश

Uttarakhand: Nainital की ट्रैफिक व्यवस्था पर High Court ने SSP को किया तलब, इस प्लान के साथ पेश होने के निर्देश

High Court ने SSP Nainital को शुक्रवार को Nainital शहर के यातायात प्रणाली के संबंध में मुख्यालय में प्रकट होने के लिए आदेश दिया है। उससे यातायात योजना के साथ स्वयं प्रस्तुत करने के लिए निर्देश दिया गया है। High Court ने इस आदेश को होटल मालिकों और स्थानीय लोगों द्वारा फाइल की गई एक पब्लिक इंटरनल रोड्स के खिलाफ प्रदेश में आपराधिक वाहन पार्किंग के खिलाफ पेश किए गए एक पीआईएल की सुनवाई के बाद दिया है।

High Court ने उन होटल मालिकों से पूछा है, जिनके लिए वाहन सड़क पर पार्क किए जा रहे हैं, कि वाहनों को केवल निर्धारित पार्किंग में ही पार्क करें। यह मामला कार्यवाही के लिए कार्यवाही के लिए कार्यवाही किया गया था।

Advertisement

वकील Shruti Joshi ने एक पब्लिक इंटरनल रोड्स पर स्थित होटल मालिकों और स्थानीय लोगों द्वारा रोड पर वाहनों को पार्क किया जा रहा है, इसके बारे में High Court में एक पीआईएल दायर की थी। इसके कारण, जू रोड, बिड़ला रोड, स्नोव्यू, जैसी आंतरिक सड़कों पर गाड़ियों की अवैध पार्किंग के खिलाफ होटल मालिकों और स्थानीय लोगों द्वारा दायर किए गए PIL की सुनवाई के बाद, High Court ने यह आदेश दिया।

High Court ने कहा कि होटल मालिकों से पूछा जाता है, जिनके लिए रोड पर वाहनों की पार्किंग हो रही है, कि वे वाहनों को केवल निर्धारित पार्किंग में ही पार्क करें। इसके साथ ही बिड़ला रोड पर यातायात को दो दिनों के लिए संचालित किया जाए, क्योंकि स्कूल में सर्दी की छुट्टियों की घोषणा होने वाली है।

Advertisement

Related posts

khabaruttrakhand

BJP विधायक का फूटा गुस्सा, LIC के अधिकारियों ने स्मार्ट सिटी के काम में डाला अड़ंगा; तो दे दी ये चेतावनी

cradmin

नगर निगम ऋषिकेश के अंतर्गत दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत 6 दिवसीय प्रशिक्षण का समापन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights