khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKSSSC: हो जाएं तैयार…Uttarakhand में 12th Pass युवाओं के लिए निकली भर्ती, जानें कब से शुरू होंगे आवेदन

UKSSSC: हो जाएं तैयार...Uttarakhand में 12th Pass युवाओं के लिए निकली भर्ती, जानें कब से शुरू होंगे आवेदन

UKSSC Recruitment News: आप 31 December तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 4 January से 8 January तक आवेदन में गलतियों को सुधारने का मौका होगा।

Uttarakhand अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 12th pass युवाओं के लिए इंटरमीडिएट स्तर की भर्ती परीक्षा के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसकी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 December से शुरू होगी। आयोग के विज्ञापन के अनुसार, कुल 236 पदों की भर्ती की जाएगी, जिसमें परिवहन कांस्टेबल के 118 पद, उत्तेज कांस्टेबल के 100 पद, उप उत्तेज निरीक्षक के 14 पद, पंटनगर विश्वविद्यालय में हॉस्टल मैनेजर के दो पद, महिला कल्याण विभाग में हाउसकीपर के दो पद शामिल हैं।

Advertisement

आप 31 December तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 4 January से 8 January तक आवेदन में गलतियों को सुधारने का मौका होगा। इसके बाद, 31 January को लिखित परीक्षा आयोजित करने का इरादा है। General, OBC के लिए शुल्क को 300 रुपये रखा गया है, SC, ST, EWS अद्यतित उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये। विज्ञापन के साथ ही, भर्ती परीक्षा का पाठ्यक्रम भी जारी किया गया है।

समीक्षा अधिकारी भर्ती Admit Card जारी किए गए हैं

Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किए हैं। इन्हें आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। आयोग 17 December को 20 शहरों में विभिन्न केंद्रों पर यह परीक्षा आयोजित करेगा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग कार्यवाही:-जिलाधिकारी टिहरी द्वारा इस अधिकारी को घोर लापरवाही के चलते किया निलंबित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-प्राथमिक विद्यालय के लिए मुसीबत बनी हाईटेंशन बिजली की लाइन ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-27 अप्रैल को खुलेंगे “बद्रीनाथ मंदिर के कपाट”, यात्रियों का पंजीकरण होगा अनिवार्य

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights