khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand Pradesh: Dheeraj Sahu के काले धन पर Ajay Bhatt का हमला: कहा: भ्रष्टाचार और Congress पर्यायवाची हैं।

Uttarakhand Pradesh: Dheeraj Sahu के काले धन पर Ajay Bhatt का हमला: कहा: भ्रष्टाचार और Congress पर्यायवाची हैं।

रक्षा और पर्यटन के राज्यमंत्री Ajay Bhatt ने कहा कि Congress राज्यसभा सांसद Dheeraj Sahu के निवास पर आयकर विभाग के छापे में 210 करोड़ रुपये नकद मिला है, यहां तक ​​कि इसे गिनने की मशीन भी बिगड़ गई है। वर्तमान में पुनः प्राप्त धन की गिनती जारी है। इस परिस्थिति में जब की जा रही है, तो जब्त किए गए राशि में और बढ़ो सकती है। Congress के अध्यक्ष Mallikarjun Kharge, शीर्ष Congress नेता Sonia Gandhi, Rahul Gandhi इस मामले में चुप्पी बनाए रख रहे हैं। Congress और भ्रष्टाचार समानार्थी हैं।

रक्षा मंत्री के रूप में उपस्थित इसने यह कहा कि यहां तक कि इसे गिनने की मशीन भी बिगड़ गई है। इसके साथ ही, वह दावा करते हैं कि Congress की नेतृत्व ने भ्रष्टाचारियों के खुले समर्थन का है। Dheeraj Sahu Rahul Gandhi के संपर्क में बहुत करीबी हैं। Dheeraj Sahu ने भी भारत जोड़ो यात्रा में Rahul Gandhi के साथ थे। इसने यह भी कहा कि एक ओर एक अभिमानी गठबंधन है जिसमें भ्रष्टाचार, कमीशन लेना, लूट गारंटी है और दूसरी ओर भ्रष्टाचार को उखाड़ने के प्रति प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री Narendra Modi की गारंटी है।

Advertisement

इसने यह भी कहा कि निवेशक समिट पर यह बड़ा परिवर्तन लाएगा। Lok Sabha चुनावों और Nainital-Udham Singh Nagar से टिकट प्राप्त करने के सवाल पर, उन्होंने कहा कि इस बार 400 पार करने का नारा दिया गया है, जो सच होने वाला है। लोगों ने भी अपना मन बना लिया है। जहां टिकटों की बात है, उसे जिसे शीर्ष नेतृत्व टिकट देगा, वह चुनाव लड़ेगा। इस दौरान, जिला अध्यक्ष Pratap Bisht, अधिकारी Chandan Bisht, Saket Aggarwal आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

CM Dhami: गृह जनपद पिथौरागढ़ में दिखा CM Dhami का अलग अवतार, चलाया चरखा; सिल पर पीसा नमक

cradmin

Himachal Pradesh ने राज्य उत्पादों के लिए ‘Home of Himachal’ को एकीकृत ब्रांड नाम के रूप में लॉन्च किया

khabaruttrakhand

Maha Shivratri 2024: देवों की नगरी में निकली महादेव की बरात, DJ की धुन पर जमकर नाचे भक्त, तस्वीरें

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights