khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand News: वैश्विक निवेशक सम्मेलन पर विपक्ष के सवाल उठाने पर BJP ने कहा, Congress विकास समर्थक होने का दिखावा कर रही है.

Uttarakhand News: वैश्विक निवेशक सम्मेलन पर विपक्ष के सवाल उठाने पर BJP ने कहा, Congress विकास समर्थक होने का दिखावा कर रही है.

Uttarakhand: Congress ने कई बार ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में सवाल उठाए हैं। जिसके संबंध में अब BJP ने भी निशाना साधा है। BJP राज्य के प्रवक्ता Bipin Kainthol ने कहा कि आज Congress नेता राज्य में हुए रेकॉर्ड निवेश प्रस्तावों पर संदेह उत्पन्न करके विकास के अधिवक्ता बन रहे हैं। जबकि ऐसा करते समय, Congressmen क्यों अपने शासन के कार्यों को भूल जाते हैं? Congress विकास को हजम नहीं कर पा रही है।

Dehradun: BJP राज्य के प्रवक्ता Bipin Kainthola ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में Congress के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा कि उनका विचार है कि उन चोरों को पूछने का कोई अधिकार नहीं है जिन्होंने औद्योगिक पैकेज छीना है।

Advertisement

BJP ने मुंहतोड़ जवाब दिया

एक बयान में, उन्होंने कहा कि आज Congress नेता राज्य में हुए रेकॉर्ड निवेश प्रस्तावों पर संदेह उत्पन्न करके विकास के अधिवक्ता बन रहे हैं। जबकि ऐसा करते समय, Congressmen क्यों अपने शासन के कार्यों को भूल जाते हैं? Congress नेता लोगों को बताएं कि Uttarakhand को Vajpayee सरकार के कार्यकाल में दिया गया विशेष औद्योगिक पैकेज उनके समय की क्यों रुकवाई गई थी?

Vikas को Congress को पसंद नहीं आ रहा है

उन्होंने कहा कि आज Uttarakhand सभी क्षेत्रों में विकास की ओर बढ़ रहा है। Congress को यह बात पसंद नहीं है कि उद्योग ने राज्य की प्रगति में सहयोग करने का निर्णय लिया है।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित एवं विधायक देवप्रयाग विनोद कंडारी की उपस्थिति में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन के विकास को लेकर बैठक आहूत की गई।रेल अधिकारियों को दिए गए कई निर्देश।

khabaruttrakhand

Dehradun: PM Modi ने ‘मेरे घर राम आए हैं’ गाने की सराहना की, Jubin Nautiyal सहित कलाकारों पर लागू किया; इसे हृदयस्पर्शी भक्ति

cradmin

जिलाधिकारी ने रात्रि नगर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर सर्दी से बचाव के लिए अलाव की व्यवस्था का जायजा लेने के साथ ही जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किये।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights