khabaruttrakhand
उत्तराखंड

लोकसभा चुनाव से पहले BSP को एक और झटका, मायावती का दामन छोड़ फिर से BJP ज्वाइन करेंगे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

लोकसभा चुनाव से पहले BSP को एक और झटका, मायावती का दामन छोड़ फिर से BJP ज्वाइन करेंगे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

Roorkee: Lok Sabha Elections 2024 हरिद्वार जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे BSP के वर्मा सोमवार को BJP की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे हैं। त्रिवेंद्र रावत सरकार में हरिद्वार जिले में बहुत ताकतवर रहे सुभाष वर्मा Uttarakhand बनने के बाद पहली बार जिला पंचायत में BJP का बोर्ड बनाने में कामयाब रहे थे। त्रिवेंद्र रावत के मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद वह…

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा एक बार फिर BJP में शामिल होने जा रहे हैं। वर्तमान में वह बहुजन समाज पार्टी में शामिल है।

Advertisement

हरिद्वार जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे सुभाष वर्मा सोमवार को BJP की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे हैं। त्रिवेंद्र रावत सरकार में हरिद्वार जिले में बहुत ताकतवर रहे सुभाष वर्मा उत्तराखंड बनने के बाद पहली बार जिला पंचायत में BJP का बोर्ड बनाने में कामयाब रहे थे।

त्रिवेंद्र रावत के मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद वह पहले तो कांग्रेस में शामिल हो गए थे और फिर बाद में वह BSP में शामिल हो गए थे। रविवार (25 फरवरी) को रुड़की शहर में आए। BJP के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से उनकी वार्ता हुई।

Advertisement

कल BJP कार्यालय में ग्रहण करेंगे पार्टी की सदस्यता

बताया जा रहा है कि वैसे तो कई दिन से उनकी BJP में वापसी की बात चल रही थी। सोमवार को वह देहरादून में BJP कार्यालय पर अपने समर्थकों के साथ फिर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इस बात की पुष्टि जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने की है।

Advertisement

Related posts

PM Modi ने Uttarakhand ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में आभार व्यक्त किया, Kedarnath Yatraके दौरान राज्य की प्रगति के लिए

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-प्रेस क्लब के पदाधिकारियों द्वारा प्रेस क्लब में सम्मान समारोह आयोजित,जिलाधिकारी को किया गया सम्मानित।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: लोकतंत्र के महायज्ञ में आहूतियां बढ़ें तो मंगल होए…मतदान से कन्नी काट लेते हैं 28 लाख मतदाता

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights