khabaruttrakhand
उत्तराखंड

लोकसभा चुनाव से पहले BSP को एक और झटका, मायावती का दामन छोड़ फिर से BJP ज्वाइन करेंगे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

लोकसभा चुनाव से पहले BSP को एक और झटका, मायावती का दामन छोड़ फिर से BJP ज्वाइन करेंगे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

Roorkee: Lok Sabha Elections 2024 हरिद्वार जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे BSP के वर्मा सोमवार को BJP की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे हैं। त्रिवेंद्र रावत सरकार में हरिद्वार जिले में बहुत ताकतवर रहे सुभाष वर्मा Uttarakhand बनने के बाद पहली बार जिला पंचायत में BJP का बोर्ड बनाने में कामयाब रहे थे। त्रिवेंद्र रावत के मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद वह…

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा एक बार फिर BJP में शामिल होने जा रहे हैं। वर्तमान में वह बहुजन समाज पार्टी में शामिल है।

Advertisement

हरिद्वार जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे सुभाष वर्मा सोमवार को BJP की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे हैं। त्रिवेंद्र रावत सरकार में हरिद्वार जिले में बहुत ताकतवर रहे सुभाष वर्मा उत्तराखंड बनने के बाद पहली बार जिला पंचायत में BJP का बोर्ड बनाने में कामयाब रहे थे।

त्रिवेंद्र रावत के मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद वह पहले तो कांग्रेस में शामिल हो गए थे और फिर बाद में वह BSP में शामिल हो गए थे। रविवार (25 फरवरी) को रुड़की शहर में आए। BJP के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से उनकी वार्ता हुई।

Advertisement

कल BJP कार्यालय में ग्रहण करेंगे पार्टी की सदस्यता

बताया जा रहा है कि वैसे तो कई दिन से उनकी BJP में वापसी की बात चल रही थी। सोमवार को वह देहरादून में BJP कार्यालय पर अपने समर्थकों के साथ फिर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इस बात की पुष्टि जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने की है।

Advertisement

Related posts

जल संवर्धन के लिए रेन वाटर हार्वेस्टिंग के जरिए स्प्रिंग व स्रोतो के रिचार्जिंग व नदियों के जल स्तर को बढ़ाने की ऐसी हो रही तैयारी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विश्व दृष्टि दिवस पर आयोजित जन-जागरुकता कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले विभिन्न प्रतिभागियों को एम्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक की ओर से किया गया सम्मानित।

khabaruttrakhand

100 नामी में अपने धामी : सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में Uttarakhand के सीएम, इस वजह से मिली खास पहचान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights