khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

टिहरी कांग्रेस ने दी सरकारी कार्यक्रमों के विरोध की चेतावनी ,कहा राजकीय/ विभागीय कार्यक्रमों को एक संगठन का कार्यक्रम बनाया जाता है।

*टिहरी कांग्रेस ने दी सरकारी कार्यक्रमों के विरोध की चेतावनी।

*राजकीय/ विभागीय कार्यक्रमों को एक संगठन का कार्यक्रम बनाया जाता है।*

Advertisement

*इतिहास को मिटाकर बेहतर वर्तमान नहीं बनाया जा सकता है :- राकेश राणा*

Advertisement

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल का शिष्ट मंडल जिला अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मुलाकात की।
शिष्ट मंडल में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप पवार, प्रदेश सचिव सैयद मुशर्रफ अली पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल, महिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी रावत, अनीता शाह ,ब्लॉक अध्यक्ष साहब सिंह सजवान, नगर अध्यक्ष शक्ति प्रसाद जोशी ,निहाल सिंह नेगी, लखबीर सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह रावत, रोशन नौटियाल, देवेंद्र राणा ,नफीस खान ,अनीश खान, होशियार सिंह थलवाल, जुनैद खान, वीरेंद्र दत्त ,गब्बर सिंह रावत ,मनीष पंत,श्यामलाल शाह, दिनेश कृषाली, आदि लोगों ने जनपद में हो रहे राजकीय कार्यक्रमों में प्रतिपक्ष के प्रतिनिधियों/ पार्टी संगठन के पदाधिकारीयों को आमंत्रण न दिए जाने पर कड़ी नाराजी व्यक्त की।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि विगत लंबे समय से यह देखने में आ रहा है कि जनपद में हो रहे राजकीय कार्यक्रमों एवं जनपद स्तरीय विभागीय कार्यक्रमों में प्रतिपक्ष के प्रतिनिधियों और पार्टी संगठन के पदाधिकारी को आमंत्रित नहीं किया जा रहा है साथ ही जनपद स्तरीय विभागों के द्वारा हो रहे कार्यक्रमों में भी प्रतिपक्ष एवं पार्टी संगठन पदाधिकारीयों को आमंत्रण नहीं दिया जा रहा है ।

Advertisement

इसके साथ ही जहां पर आमंत्रण दिया भी जा रहा है तो वहां पर प्रतिपक्ष के नेताओं का समान नही किया जा रहा है।
बिगत 16 दिसंबर को विजय दिवस के अवसर पर सैनिक कल्याण विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शहीद सैनिकों के साथ एक बार भी पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी का कहीं भी नाम तक नहीं लिया गया ।

इससे यह साबित होता है कि विभागीय लोग सरकार की शह पर इतिहास को मिटाना चाहते हैं जो कि न्यायोचित नहीं है जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

Advertisement

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और प्रदेश कांग्रेस के सदस्य देवेंद्र नौटियाल ब्लॉक अध्यक्ष साहब सिंह सजवान ने कहा कि जनपद स्तरीय कार्यक्रम में एक ऐसे व्यक्ति के द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया जाता है की जो एक पार्टी विशेष का प्रवक्ता बनकर कार्यक्रम का संचालन करता है जिसे प्रतिपक्ष के पदाधिकारीयों को भी अपनी पार्टी का बताकर संचालन करता है साथ ही प्रतिपक्ष के पदाधिकारीयों और नेताओं का अपमान करता है ।

प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुशर्रफ अली और शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने कहा कि अगर इसी तरह जनपद में प्रतिपक्ष के नेताओं और पदाधिकारीयों के साथ आधिकारियों कर्मचारीयों और कार्यक्रम के आयोजकों का व्यवहार रहा तो आने वाले समय में हम पूरे जनपद में सभी कार्यक्रमों का जमकर विरोध करेंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-पारदर्शी व गुणवत्ता के साथ अधिकारी कार्य करें। धीराज गर्ब्याल ।

khabaruttrakhand

दीपावली के उपलक्ष में जिला प्रशासन टिहरी गढ़वाल द्वारा जिला कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी में दो दिवसीय ‘‘दीपावली आजीविका मेले‘‘ का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-हापुड़ घटना पर जिला बार के अधिवक्ताओ ने किया कार्य बहिष्कार, पुलिस कार्यवाही को बताया पूर्वाग्रह से ग्रसित व शर्मनाक

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights