khabaruttrakhand
Entertainment

Katrina Kaif की वापसी के दो दिन बाद Vicky Kaushal ने क्रिसमस मनाया, प्यार का इजहार किया: ‘क्रिसमस तब होता है जब आप यहां होते हैं।’

Katrina Kaif की वापसी के दो दिन बाद Vicky Kaushal ने क्रिसमस मनाया, प्यार का इजहार किया: 'क्रिसमस तब होता है जब आप यहां होते हैं।'

Katrina Vicky Christmas Celebration: Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने क्रिसमस के दो दिन बाद क्रिसमस मनाया। इसका यह कहना नहीं किसी ने बल्कि Vicky Kaushal ने खुद किया है। Vicky ने सोशल मीडिया पर Katrina के साथ एक प्यारे से फोटो साझा किया है। इस फोटो में, Vicky Kaushal ने अभिनेत्री को चुम्बन देते हुए देखा गया था। जैसे ही अभिनेता ने इस क्रिसमस के उत्सव की तस्वीर को साझा किया, वह तुरंत ही वायरल हो गई।

मैचिंग टी-शर्ट में Vicky-Kat

इस तस्वीर में, Vicky Kaushal और Katrina मैचिंग सफेद रंग की साधारित टी-शर्ट पहन रहे हैं। Vicky बड़े से बड़े सांता कैप पहन रहे हैं जबकि Katrina छोटे कैप पहन रही हैं। फोटो में, Vicky को Katrina को चुम्बन देते हुए देखा गया जबकि Katrina को हंसते हुए देखा गया था। इस फोटो के पृष्ठभूमि में एक बड़ा क्रिसमस ट्री और सुंदर सजावट भी दिखती है। पहले, वे दोनों ने साथ में सालगिरह मनाने के लिए एक गुप्त स्थान पर जाए थे।

Advertisement

इस कैप्शन में लिखा गया

जैसे ही Vicky ने इस तस्वीर को साझा किया, यह मिनटों के भीतर ही वायरल हो गई। इस तस्वीर को साझा करते समय, Vicky ने कैप्शन में लिखा – ‘क्रिसमस यह है जब तुम यहां हो।’ Vicky और Katrina के प्रशंसक इस तस्वीर पर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। Vicky और Katrina अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा करते हैं।

2021 में शादी हुई थी

बता दें, Vicky और Katrina की शादी 9 दिसंबर, 2021 को Rajasthan के Sawai Madhopur में हुई थी। इस शादी में परिवार के सदस्य, करीबी रिश्तेदार और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। काम की बात करें, Katrina की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। Vicky हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘Dinki‘ में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशक Rajkumar Hirani थे। इसमें Shahrukh Khan और Taapsee Pannu भी थे।

Advertisement

Related posts

Panchayat 3 की नई रिलीज डेट आई सामने, अब एक बार फिर से…

cradmin

Hanuman के चरित्र से मशहूर हुए Teja Sajja ने दो साल में 75 फिल्में ठुकराईं, अब अभिनेता ने बताया असली कारण

cradmin

Rahat Fatehi Ali Khan ने शागिर्द पीटने के विवाद पर बताई फंसाने की प्लानिंग, कहा – ‘नेगेटिव मुहिम चला रहे हैं वो

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights