khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Lok Sabha चुनाव 2024 कार्यक्रम संशोधित: अंतिम Voter सूची 22 जनवरी को जारी की जाएगी

Lok Sabha चुनाव 2024 कार्यक्रम संशोधित: अंतिम Voter सूची 22 जनवरी को जारी की जाएगी

Lok Sabha 2024: सुधारित अनुसूची के अनुसार, दावे और आपत्तियों का समाधान 12 जनवरी तक किया जाएगा। पैरामीटर्स के अंतिम प्रकाशन और सुनिश्चितता के लिए आयोग की अनुमति 17 जनवरी तक ली जाएगी।

आगामी Lok Sabha चुनावों को देखते हुए, इस बार चुनाव आयोग ने अपनी अनुसूची में परिवर्तन किया है। संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी Pratap Singh Shah ने कहा कि सभी मामलों को सुलझाने के लिए, अंतिम प्रकाशन से पहले सुनिश्चित किया जाएगा कि मतदाता अपडेशन से संबंधित सभी दावे और आपत्तियाँ 1 जनवरी, 2024 की पात्रता तिथि के आधार पर सुलझाई जाएं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि सुधारित अनुसूची के अनुसार, दावे और आपत्तियों का समाधान 12 जनवरी तक किया जाएगा। पैरामीटर्स के अंतिम प्रकाशन और सुनिश्चितता के लिए आयोग की अनुमति 17 जनवरी तक ली जाएगी। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 22 जनवरी को किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंगः- विकास खंड कोटाबाग में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, प्रधानमंत्री स्वरोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-एम्स ऋषिकेश में “हाई ए​ल्टिट्यूड ट्रॉमा इमरजेंसी ट्रेनिंग फॉर मेडिकल पर्सनल डेपलायड एट वैरियस मेडिकल फैसिलिटीज ऑन चारधाम यात्रा रूट” विषय पर आयोजित दो दिवसीय कार्यशाला शनिवार को विधिवत सम्पन्न

khabaruttrakhand

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए Uttarakhand में BJP की तैयारी, इन नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights