khabaruttrakhand
Entertainment

Pankaj Udhas Daughter: Pankaj Udhas की बेटी की आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे, उसकी रोती हुई बेटी को देखकर दिल फाट जाएगा

Pankaj Udhas Daughter: Pankaj Udhas की बेटी की आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे, उसकी रोती हुई बेटी को देखकर दिल फाट जाएगा

प्रसिद्ध गायक Pankaj Udhas, जिन्होंने ‘चांदी जैसा रंग’, ‘चिठी आई है’ और ‘ना कजरे की धार’ जैसे लोकप्रिय गाने गाए, अब नहीं रहे हैं। 26 फरवरी 2024 को, पद्मश्री से सम्मानित Pankaj Udhas ने आखिरी सांस ली। सिंगर का अंतिम संस्कार मंगलवार को हुआ। कई बॉलीवुड सितारे Pankaj Udhas को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित करने आए। इस दौरान एक वीडियो भी सामने आया जिसे देखकर सभी का दिल दुख गया। यह था Pankaj Udhas की रो रही बेटी का वीडियो। उसे अब तक खुद को नहीं संभाल पा रही है।

Pankaj Udhas का परिवार

Pankaj Udhas के दो बेटियां हैं। छोटी बेटी रीवा भी संगीत इंडस्ट्री का हिस्सा है। हालांकि रीवा लाइमलाइट के दुनियान से दूर रहती है। दूसरी बेटी अनीक है। Pankaj Udhas की पत्नी का नाम फरीदा है।

Advertisement

इस प्रकार से शंकर महादेवन ने याद किया

शंकर महादेवन से लेकर जाकिर हुसैन जैसे सितारों ने पंकज उधास के आखिरी सफर में श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचा। इस दौरान शंकर महादेवन ने दुख व्यक्त किया और कहा, ‘पंकज उधास जी एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे। इस तस्वीर को देखकर यह मुश्किल है कि वह अब नहीं हैं। उनका योगदान है कि उन्होंने गज़ल गायन को लोगों के पास लाने का काम किया।

बेटी ने क्या कहा

Pankaj Udhas की निधन की खबर को उनकी बड़ी बेटी नयाब ने इंस्टाग्राम पर साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘यह एक भारी हृदय से सूचित करने का कष्ट है कि पद्मश्री Pankaj Udhas Ji नहीं रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक बीमारी के कारण यह दुनिया त्याग दी है।

Advertisement

Related posts

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में पिछौड़ा ओढ़कर पहुंची, तस्वीरों में देखें एक झलक

cradmin

Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan के बारे में कहा: ‘Hrithik Roshan वह आखिरी व्यक्ति है जिसका स्टारडम मैंने देखा’, कहा – ‘अब हर हफ्ते एक नया स्टार होता है…’

cradmin

Aashram Season 4: Bobby Deol’ की वेब सीरीज़ ‘Aashram’ का Season 4 का टीज़र रिलीज़, इस दिन दस्तक देगा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights