khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: अंकिता हत्याकांड में VIP का नाम उजागर करने के लिए Congress ने भारत जोड़ों यात्रा निकाली, सड़कों पर उतरे पार्टी दिग्गजों के साथ

Uttarakhand: अंकिता हत्याकांड में VIP का नाम उजागर करने के लिए Congress ने भारत जोड़ों यात्रा निकाली, सड़कों पर उतरे पार्टी दिग्गजों के साथ

Uttarakhand: भारत भारत जोड़ो यात्रा को पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat, विपक्ष के नेता यशपाल आर्या, और वरिष्ठ Congress नेताओं के नेतृत्व में राजधानी में निकाला गया। इस दौरान, कांग्रेसी ने अंकिता हत्या के मामले में VIP का नाम खुलासा करने की मांग की।

सोमवार को Congressmen ने अंकिता हत्या के मामले में न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आए। हाथीबड़ाकला से गांधी पार्क तक भारत जोड़ो यात्रा निकालते समय, पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat ने कहा कि अंकिता हत्या के मामले में उनके माता-पिता ने एक VIP का नाम लिया है। लेकिन सरकार उस VIP को बचाने के लिए काम कर रही है।

Advertisement

सरकार को उस VIP का नाम तत्काल खुलासा करना चाहिए और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करना चाहिए। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो समझा जाएगा कि VIP सत्ताधीन पार्टी से संबंधित है। और सरकार इसे जानबूझकर बचाने के लिए काम कर रही है। विपक्ष के नेता यशपाल आर्या ने भी VIP का नाम खुलासा करने की मांग की।

बता दें कि पौड़ी ज़िले के गंगा भोगपुर में वनांतरा रिजॉर्ट में स्वीकृति दाता के रूप में काम करने वाली अंकिता भंडारी की हत्या का मामला 18 सितंबर, 2022 को सामने आया था। 24 सितंबर, 2022 को पुलिस ने उसके शव को चिल्ला कैनाल से निकाला। SIT ने इस हत्या मामले की जाँच की और अदालत में लगभग 500 पृष्ठों का चार्जशीट प्रस्तुत की थी।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand में बिजली की कमी: नदियों के जाल में Uttarakhand जल विद्युत से बिजली उत्पादन में सुस्ती, ऊर्जा जरूरतें पूरी नहीं हो रहीं।

khabaruttrakhand

Dehradun: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar आज हरिद्वार जाएंगे, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, मुख्यमंत्री Yogi Adityanath विशेष कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे

khabaruttrakhand

Uttarakhand News: बिल्डरों पर लगाम…अब मालिकों की मर्जी बिना नहीं बदलेगा नक्शा, ये नियम किए गए तय

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights