khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने बुधवार को बताया कि वे लिकर घोटाले के आरोप में ED के सामने प्रकट होने के बारे में कोई संकेत नहीं दिया। इस मामले में, उन्होंने बुधवार को एक कार्यक्रम में मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह कानूनी सलाह ले रहे हैं और उनकी सलाह के अनुसार ही अगला कदम उठाएंगे। इस कारण, उनके ED के सामने प्रकट होने के संबंध में चित्र कल सुबह ही स्पष्ट होगा। वह दूसरी ओर, उनका गोवा जाने का कार्यक्रम है।

ED ने हाल ही में मुख्यमंत्री को 18 जनवरी को उनके प्रकट होने के संबंध में भविष्यवाणी भेजी थी, लेकिन अब तक उनके प्रकट होने के बारे में कोई संकेत नहीं मिला है। आम आदमी पार्टी के नेता कई दिनों से कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री ED के आवंटन के संबंध में वकीलों से सलाह ले रहे हैं।

Advertisement

इसी तरह, मुख्यमंत्री ने बुधवार को मीडिया से कहा कि उन्होंने कानूनी सलाह ली जा रही है। इसके अलावा, AAP ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को इस बारहकी शुभकामनाएं भेजने के लिए किसी भी स्थान पर इकट्ठा होने के लिए कोई संकेत नहीं भेजा है। इसलिए, पिछले तीन बार की तरह, मुख्यमंत्री ED के सामने प्रकट होने की संभावना कम लगती है।

मुख्यमंत्री ने पहले ही तीन बार ED के आवंटन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने तीनों बार ED को लिखित उत्तर भेजा है और उसके आवंटन को अवैध ठहराया है। उन्होंने तीनों बार कहा कि उन्हें ED के आवंटन में उनको बुलाने का कारण स्पष्ट नहीं है। जब उसने अपनी आवंटन में स्थिति स्पष्ट करती है, तब वह उसके सामने प्रकट होने का विचार करेगा। पिछली बार उन्होंने ED को लिखित प्रश्न भेजने की सुझाव भी दिया था।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Elections: आम आदमी पार्टी की PAC बैठक आज, दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा

cradmin

Lok Sabha Election: Delhi में AAP और UP में SP से गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी Congress, ऐसे होगा सीट बंटवारा

cradmin

Delhi में हर बुधवार ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’ का आयोजन, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर्स करेंगे समस्याओं का समाधान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights