khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Swati Mishra Bhajan: CM आवास में ‘एक शाम राम जी के नाम’ का भजन संध्या, स्वाति मिश्रा द्वारा आयोजित

Swati Mishra Bhajan: CM आवास में 'एक शाम राम जी के नाम' का भजन संध्या, स्वाति मिश्रा द्वारा आयोजित

शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास में राम भक्ति और राम भजनों का गूंथा महौल होगा। जोशीमठ के लिए गाने ‘राम आएंगे’ के लिए प्रसिद्ध Swati Mishra को मुख्यमंत्री निवास में भजन संध्या होगी। यहां, BJP ने राज्य के हजारों मंदिरों और मठों में 22 जनवरी को पूजा के लिए विशेष व्यवस्था भी की है। मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami से लेकर पार्टी के सभी मंत्रियों, पार्टी के सांसदों, विधायकों, अधिकारियों और सामान्य कर्मचारियों तक, सभी लोग अपने क्षेत्रों के मंदिरों में जाकर पूजा अर्पित करेंगे।

अयोध्या में राम लल्ला की प्रतिष्ठापन समारोह की तारीख के आसपास आते हुए, राज्य में माहौल राम-भरा हो रहा है। Ram Mandir आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले संगठन इस माहौल को बनाने में विशेष सक्रियता दिखा रहे हैं। राज्य में शासक भारतीय जनता पार्टी ने सभी मंदिरों और मठों में सफाई अभियान शुरू किया है। पार्टी ने सभी नेताओं से लेकर सामान्य कर्मचारियों तक को अभियान में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए ऊपर से निर्देश दिए गए हैं।

Advertisement

प्रण प्रतिष्ठा का लाइव टेलीकास्ट का आयोजन

Swati Mishra की भजन संध्या को शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित किया गया है। स्वाति ने Uttarakhand में अपने आगमन की जानकारी देने वाले एक वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने वीडियो संदेश में कहा कि वह 19 जनवरी, शुक्रवार को Uttarakhand आ रही हैं और उनका भजन संध्या मुख्यमंत्री निवास में होगा।

वहीं, 22 जनवरी के लिए तैयारी में व्यस्त BJP राज्याध्यक्ष Mahendra Bhatt ने कहा कि पार्टी ने राज्य के सभी प्रमुख मंदिरों में राम लल्ला की प्रतिष्ठापन का लाइव टेलीकास्ट का आयोजन किया है। सभी मंदिरों के परिसर में LED इंस्टॉल किए जाएंगे। वह खुद जोशीमठ के नरसिंह मंदिर में रुकेंगे। मुख्यमंत्री किसी देहरादून के मंदिर में जाएंगे। उसी तरह, सभी सांसद, विधायक और पार्टी के अधिकारी भी अपने क्षेत्रों के मंदिरों में रुकेंगे।

Advertisement

अयोध्या में राम लल्ला के प्रतिष्ठापन समारोह के दिन केंद्रीय कार्यालयों में अर्धदिन की छुट्टी की घोषणा के बाद, अब राज्य सरकार इस दिन को सार्वजनिक अवकाश घोषित कर सकती है। CM कार्यालय के स्रोतों के अनुसार, सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में एक प्रस्ताव तैयार किया है। मुख्यमंत्री इस पर शुक्रवार को अपनी मंजूरी दे सकते हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- सौन्दर्य करण को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अन्तर्राष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अवसर पर एम्स ऋषिकेश में जनजागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-फसलों की औसत उपज और उत्पादन के आंकड़े संकलन को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित पहुंचे चंबा के इस गांव।।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights