khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: Mehndi समारोह में दादी को सोने के कुंडल खींचने वाला युवक गिरफ्तार, B.Sc पास होने पर हुई गिरफ्तारी

Uttarakhand: Mehndi समारोह में दादी को सोने के कुंडल खींचने वाला युवक गिरफ्तार, B.Sc पास होने पर हुई गिरफ्तारी

Uttarakhand: ड्रग्स के चक्कर में फंसकर, एक B.Sc पास युवक ने अपराध की राह चुनी। आरोप है कि मंगलवार रात को मेंहंदी के कार्यक्रम के दौरान, उसने दुल्हन की दादी की कानों से सोने के कानूपुत छीन लिए, उन्हें कमरे में बंद कर दिया और फिर भाग गया। बुधवार रात, पुलिस ने उसे बलबीर रोड के पास से गिरफ्तार किया। उससे छीने गए कानूपुत बरामद हुए हैं।

SSP Ajay Singh ने बताया कि जसराम जोशी वर्तमान में दिल्ली में रहता है। जबकि वह मूल रूप से गाड़वाल के पौड़ी गढ़वाल जनपद के बिरोंखल के कंदूली गाँव के निवासी हैं। जसराम अपने बेटे की शादी के लिए Dehradun आया हुआ था।

Advertisement

Mehendi समारोह मंगलवार को रेस कोर्स स्थित वेडिंग पॉइंट पर हुआ था। जबकि विवाह बुधवार को था। Mehendi के कार्यक्रम में मेहमान DJ पर नृत्य कर रहे थे, जबकि दूल्हे की बड़ी दादी कमरे में बैठी थीं। इस दौरान, एक युवक कमरे में घुसा और बुढ़िया से गढ़वाली भाषा में बातचीत करने लगा। मौका पाकर युवक ने बूढ़िया के कान से कानूपुत खींच लिया और भाग गया।

कमरा ताला से बंद पाया गया

कुछ समय बाद, जब रिश्तेदार बुढ़िया के लिए खाना लेने गए, तो उन्हें कमरे को ताला से बंद पाया गया। जब वह ताला खोलकर अंदर गए, तो बुढ़िया ने उन्हें घटना बताई। इसके बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया। जब पुलिस ने वेडिंग पॉइंट और आस-पास क्षेत्रों के CCTV कैमरों की जांच की, तो युवक को पैदल जाते हुए दिखा गया।

Advertisement

बुधवार रात को डलनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपी मनीष नेगी को गिरफ्तार किया, जो पुराने नेहरू कॉलोनी के निवासी हैं। आरोपी से छीने गए कानूपुत उससे वापस मिले हैं। आरोपी ने B.Sc पास की है और पहले दवाइयों की आपूर्ति करता था, लेकिन ड्रग्स के चक्कर में गिरने के बाद, उसने अपराध की राह चुनी।

Advertisement

Related posts

आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष सम्पन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन ने तेजी से तैयारियां की शुरू।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग/Breaking:-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगोत्री से उत्तरकाशी की ओर आ रही एक यूटिलिटी हुई दुघर्टना का शिकार, इतने लोग थे सवार।

khabaruttrakhand

थाना धरासू प्रभारी निरीक्षक द्वारा थाना/चौकी पर नियुक्त अधिकारी/ कर्मगणो की मीटिंग ली गई ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights