khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा समारोह: Uttarakhand में 22 जनवरी को सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन की छुट्टी

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा समारोह: Uttarakhand में 22 जनवरी को सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन की छुट्टी

Uttarakhand सरकार ने अयोध्या में Ram Mandir के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के कारण 22 जनवरी को सरकारी कार्यालयों में अर्धदिन की छुट्टी घोषित की है। इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। इस आदेश के बाद, कर्मचारी नेताों ने कहा कि सरकार ने सरकारी काम में अर्धदिन की छुट्टी लगा दी है, जो अनुचित है।

आदेश के साथ ही असंतुष्ट होकर, कर्मचारी ने पूछा कि क्या कर्मचारी शिक्षक प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे और उनकी कार्यालय में 2:30 बजे के बाद आएंगे, जो संभावना से बाहर है। सरकार को छुट्टी को पुनः विचार करना चाहिए और 22 जनवरी 2024 को पूरे दिन की छुट्टी घोषित करनी चाहिए।

Advertisement

इस समय पूरे देश में रामभक्ति में है

BJP राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने भी मुख्यमंत्री से अधिकारी छुट्टी घोषित करने का अनुरोध किया था। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। बंसल ने अपने पत्र में कहा कि 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है। इसके लिए पूरी दुनिया में Uttarakhand समेत पूरे देश में इसके शानदार आयोजन के लिए तैयारी हो रही है। पूरे देश में इस समय राममय है। इस समय का सम्पूर्ण देश रामभक्ति में है। विश्वास और आस्था के इस महोत्सव को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है।

आपसी समझ और समर्थन के लिए बंसल ने मुख्यमंत्री से यह अनुरोध किया है कि 22 जनवरी को इसे एक सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाए।

Advertisement

Related posts

Chardham Yatra 2024: इस बार भी यात्रा का पंजीकरण अनिवार्य होगा, मार्च के अंत तक शुरू

cradmin

ब्रेकिंगः-जिला अस्पताल नई टिहरी में अस्वस्थ जनों (patient) को फल वितरण किये गए, जाने खास वजह।

khabaruttrakhand

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के अभिनव पहल पर जनपद में 11वीं, 12वीं एवं ग्रेजुएशन के छात्र-छात्राओं के लिए कैरियर काउंसिलिंग की हुई शुरूआत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights