khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा समारोह: Uttarakhand में 22 जनवरी को सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन की छुट्टी

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा समारोह: Uttarakhand में 22 जनवरी को सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन की छुट्टी

Uttarakhand सरकार ने अयोध्या में Ram Mandir के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के कारण 22 जनवरी को सरकारी कार्यालयों में अर्धदिन की छुट्टी घोषित की है। इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। इस आदेश के बाद, कर्मचारी नेताों ने कहा कि सरकार ने सरकारी काम में अर्धदिन की छुट्टी लगा दी है, जो अनुचित है।

आदेश के साथ ही असंतुष्ट होकर, कर्मचारी ने पूछा कि क्या कर्मचारी शिक्षक प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे और उनकी कार्यालय में 2:30 बजे के बाद आएंगे, जो संभावना से बाहर है। सरकार को छुट्टी को पुनः विचार करना चाहिए और 22 जनवरी 2024 को पूरे दिन की छुट्टी घोषित करनी चाहिए।

Advertisement

इस समय पूरे देश में रामभक्ति में है

BJP राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने भी मुख्यमंत्री से अधिकारी छुट्टी घोषित करने का अनुरोध किया था। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। बंसल ने अपने पत्र में कहा कि 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है। इसके लिए पूरी दुनिया में Uttarakhand समेत पूरे देश में इसके शानदार आयोजन के लिए तैयारी हो रही है। पूरे देश में इस समय राममय है। इस समय का सम्पूर्ण देश रामभक्ति में है। विश्वास और आस्था के इस महोत्सव को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है।

आपसी समझ और समर्थन के लिए बंसल ने मुख्यमंत्री से यह अनुरोध किया है कि 22 जनवरी को इसे एक सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाए।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-भगवान राम तथा भरत के आदर्श स्वीकारने से समाज से स्वयं मिट जाएगा छोटे-बड़े का भेद,पीठाधीश्वर स्वामी कृष्णाचार्य महाराज।

khabaruttrakhand

उत्तराखण्ड राज्य में मतदान दिनांक 19 अप्रैल 2024 को प्रातः 07.00 बजे से सांय 5.00 बजे तक होना है,वोटर कार्ड के अलावा इन पहचान पत्रों से आप कर सकते हैं,मतदान।

khabaruttrakhand

Uttarakhand News: 400 शिक्षकों के तबादलों की तैयारी, प्रमोशन के लिए ये आदेश हुआ जारी

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights