khabaruttrakhand
उत्तराखंड

नमो नवमतदाता सम्मलेन: CM Dhami बोले- सही जगह करें मतदान…आपके एक वोट से ही अयोध्या में विराजे हैं राम

नमो नवमतदाता सम्मलेन: CM Dhami बोले- सही जगह करें मतदान...आपके एक वोट से ही अयोध्या में विराजे हैं राम

नमो न्यू वोटर्स कांफ्रेंस में, मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने कहा कि युवा न केवल नए मतदाता हैं, बल्कि भाग्य के निर्माता भी हैं। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी ने मतदान की महत्ता को समझ लिया है और उत्साहपूर्वक भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा को अपना वोट सही जगह पर प्रयोग करना चाहिए। आज, आपके एक वोट से ही श्री राम अयोध्या में बैठे हैं।

उन्होंने यह बात कही जब उन्होंने गुरुवार को पिरान कलियार क्षेत्र के RCE कॉलेज में आयोजित सम्मेलन का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में बढ़ी मतदान दर युवा के कारण बढ़ी है। आज, निर्वाचन आयोग के साथ ही हमें भी मतदान दर को बढ़ाने के लिए काम करना होगा। इस काम के लिए आपको अपना योगदान महत्वपूर्ण रूप से देना होगा।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है। विपक्ष आज अनिर्देशित है। वह केवल प्रदर्शन कर रहा है। इसके अलावा, कुछ और नहीं हो रहा है। कहा कि जो भारत गठबंधन बनाया गया था, वह विघटित हो गया है। BJP में पहले देश है, फिर पार्टी है और अंत में कार्यकर्ता हैं।

प्रधानमंत्री ने आखिरी तक काम किया है। हमारे हर पल में भगवान राम हैं। आज भगवान राम अयोध्या में बैठे हैं। यह हमारे लिए गर्व का विषय है। कहा कि आज उत्तराखंड सरकार आपके एक वोट से कठिन निर्णय लेती है।

Advertisement

एक परिप्रेक्ष्य में UCC जल्द आएगा

राज्य में कॉपी की काम किया जा रहा था। इस अपराध से छुटकारा पाने का काम भी आपके वोटों द्वारा हुआ है। कहा कि सरकार राज्य में भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ने के लिए काम कर रही है। हमारी सरकार राज्य में एक समान नागरिकता कानून लाने का काम कर रही है। कहा कि आज समिति ने मसूदा पूरा कर दिया है। अब जल्दी से कानून लाया जाएगा। कहा कि राष्ट्र राम से उठ रहा है और रामराज आ रहा है। इसलिए, हर कोई प्रधानमंत्री का समर्थन करें और अपने वोट का उपयोग सही ढंग से करें।

वोट की शपथ ली गई

कांफ्रेंस में, मुख्यमंत्री ने युवाओं को मतदान की शपथ दी। युवा को भी सही जगह पर अपना वोट डालने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

Advertisement

Related posts

Yamunotri Dham:- वैदिक मन्त्रोंपचार के साथ खुले श्री यमुनोत्री धाम के कपाट, चारधाम यात्रा 2024 का शुभारम्भ।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: विधानसभा में UCC विधेयक पेश, जय श्रीराम के लगे नारे, शादी-तलाक और उत्तराधिकार पर अब बदलेंगे नियम

cradmin

बिग ब्रेकिंगः-नाबालिका को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने युवक को हिमाचल प्रदेश से किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights