khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

BJP सांसद Varun Gandhi ने कहा: निजीकरण देश हित में नहीं है; Agniveer भर्ती योजना पर फिर उठाया सवाल

BJP सांसद Varun Gandhi ने कहा: निजीकरण देश हित में नहीं है; Agniveer भर्ती योजना पर फिर उठाया सवाल

पीलीभीत सांसद Varun Gandhi ने कहा कि निजीकरण देश के हित में नहीं है। मैंने हमेशा इसके खिलाफ रहा है। देश में एक करोड़ सरकारी नौकरियां रिक्त हैं। जब एक गरीब व्यक्ति को नौकरी मिलती है, तो पूरा परिवार खुश होता है और सभी को मजबूती मिलती है। संविदानिक नौकरियां किसी को भी अच्छा नहीं कर सकतीं हैं। इसमें कोई पुष्टि नहीं है और कोई मामूल उपजाऊ किसी स्थिति भी नहीं है। सांसद ने सोमवार को लालौरीखेड़ा ब्लॉक के गाँवों में जनसभा की।

Varun Gandhi ने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी, कुशासन और किसानों और गरीबों की समस्याओं को नजरअंदाज करना देश को फायदेमंद नहीं हो सकता। Varun Gandhi ने कहा कि उन्होंने Agniveer योजना का खिलाफ रहा क्योंकि चार सालों के बाद, जब एक गाँव का युवा इस योजना से सेना से सेवानिवृत्त होता है, तो वह गाँव में श्रमिक के रूप में काम करेगा या कुछ और छोटा काम करेगा। इससे देश की सेना का गर्व कम होगा।

Advertisement

सांसद ने लालौरीखेड़ा ब्लॉक के गाँवों में पिपड़ा, गुटैहा, नवाड़िया डहाला, बिलहा खजूरिया, मठुदांडी, जीरौनिया, सात्रपुर, चिनौरा, आलीयापुर, सड़िया, रूपपुर कृपा, लालौरीखेड़ा, भूड़ा मगरासा आदि में जनसभा की।

सांसद ने जनसभा में बैठकर जनसमस्याओं की सुनी

जिले की विभिन्न समस्याओं का संज्ञान लेते हुए सांसद ने गांधी ऑडिटोरियम में तत्परता से स्थिति के तत्काल समाधान के लिए जिलाधिकारी और अन्य संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। बरखेड़ा के गाँव भैशा ग्वालपुर के किसानों ने अशांति बयान करके पीड़ित होने की समस्या की जानकारी दी। इस पर सांसद ने जिलाधिकारी से बड़े गौशाला की बनावट के लिए निर्देश दिए।

Advertisement

सांसद ने कहा कि जहां पर बड़े प्रमाण में भटक जाने वाले जानवर हैं, वहां तत्काल गौशाला बनाने के लिए सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। नवकूड़ गाँव में वर्तमान में राशन की दुकान रिक्त होने की समस्या की जानकारी मिली। इस समस्या का समाधान करने के लिए जिलाधिकारी से निर्देश दिए गए कि एक उच्चतम रेट विक्रेता को चुनने के लिए ग्राम पंचायत में खुली बैठक करके समस्या को हल करें। जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि राशन की दुकान का आवंटन 15 दिनों के भीतर किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

BJP: ये 12 अनुभवी मंत्री लोकसभा चुनाव में प्रतिष्ठान लेंगे, Amit Shah पूर्व-दक्षिण भारत में किसी सीट से प्रतिष्ठान ले

cradmin

India-UAE: ‘द्विपक्षीय व्यापार की अमान्य राशि 100 अरब डॉलर की उम्मीद’; UAE भारत का तीसरा सबसे बड़ा व्यापारिक साथी

cradmin

UP: CAA लागू होने के बाद शांतिपूर्ण रहा पहला जुमा, मौलाना बोले- मुसलमानों ने विरोध न करके दिया अच्छा पैगाम

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights