khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Electricity: सुबह सभी काम पूरे करें, 10 बजे से इस जिले में बिजली नहीं आएगी – यही कारण

UP Electricity: सुबह सभी काम पूरे करें, 10 बजे से इस जिले में बिजली नहीं आएगी - यही कारण

UP Electricity: कार्यकारी अभियंता बलकृष्णा ने कहा कि सबसेंटर बलरामपुर टाउन द्वारा प्रदान की जाने वाली क्षेत्रों में 10 बजे से 2 बजे तक मोहल्ला सिविल लाइन, अचलापुर खमहोवा, विशुनापुर, पहलवारा, छोटा और बड़ा धुसह स्टेडियम रोड, वीर विनय चौराहा चौक रोड, हॉस्पिटल रोड, तुलसीपार्क और झारखंडी और अन्य क्षेत्रों को 10 बजे से 2 बजे तक विघटित रहेगी। साथ ही, जिला मुख्यालय भगवतीगंज की 33 किलोवोल्ट विशेष लाइन की रखरखाव कार्य भी किया जाने का प्रस्ताव है।

उपभोक्ताओं को बेहतर तरीके से बिजली पुर्वाही करने के लिए जिला मुख्यालय के दो सब-स्टेशनों में रखरखाव कार्य कराना आवश्यक है। 10 फरवरी को 4 घंटे के लिए जिला मुख्यालय भगवतीगंज के पावर सब-स्टेशन और टाउन द्वारा प्रदान की जाने वाली क्षेत्रों को विघटित किया जाएगा।

Advertisement

कार्यकारी अभियंता बलकृष्णा ने कहा कि मोहल्ला सिविल लाइन, अचलापुर, खमहोवा, विशुनापुर, पहलवारा, छोटा और बड़ा धुसह, स्टेडियम रोड, वीर विनय स्क्वायर, चौक रोड, हॉस्पिटल रोड, तुलसीपार्क और झारखंडी और अन्य क्षेत्रों को बलरामपुर टाउन सबसेंटर से दी जाने वाली बिजली की पुर्वाही 10 बजे से 2 बजे तक बाधित रहेगी।

इसके अलावा, जिला मुख्यालय भगवतीगंज की 33 किलोवोल्ट मुख्य लाइन की रखरखाव कार्य भी किया जाने का प्रस्ताव है। भगवतीगंज सबसेंटर द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी क्षेत्रों को 10 फरवरी को 10 बजे से 2 बजे तक बंद रहेगी, जिसमें भगवतीगंज, फुलवारिया बायपास, धरमपुर, कैनाल बलगंज, बलुहा, गडुढ़वा, टेढ़ी बाजार, चौक, निबकौनी, अलीजांपुरवा और नौशहरा शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

Ram Mandir के लिए सिविल जज बीर सिंह के फैसले की नींव पर, 74 साल पहले का यह ऐतिहासिक निर्णय क्यों इतना महत्वपूर्ण

cradmin

Akhilesh Yadav ने Jayant Chaudhary के साथ सात सीटों पर चर्चा करते हुए कहा, Congress के साथ भी जीत की संभावना पर होगा निर्णय

cradmin

SP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए SP की पांचवीं सूची जारी; आजमगढ़ समेत छह सीटों पर उम्मीदवारों का एलान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights