khabaruttrakhand
मनोरंजन

Esha Deol Bharat Takhtani: ‘जब मैं अपने दोस्तों के साथ होता हूं…’ जब भरत तख्तानी ने Esha Deol को ‘संकोची’ कहा

Esha Deol Bharat Takhtani: 'जब मैं अपने दोस्तों के साथ होता हूं...' जब भरत तख्तानी ने Esha Deol को 'संकोची' कहा

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस Esha Deol और Bharat Takhtani ने हाल ही में शादी के 11 साल बाद अपने अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है. दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. हालांकि, दोनों के अलग होने की चर्चा काफी समय से फैंस के बीच बनी हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं.

वहीं, दोनों के अलग होने के बाद इनके पुराने इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें दोनों के लव स्टोरी से लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. ईशा ने कई इंटरव्यू में बताया था कि उनकी भरत से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वे दोनों स्कूल में थे. उन्होंने 20 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी. वहीं, अपनी शादी के एक इंटरव्यू में भरत ने शेयर किया था कि वे दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं.

Advertisement

भरत ने ईशा को बताया था पजेसिव

साथ ही उन्होंने बताया था कि जब वे अपने पुराने दोस्तों के साथ समय बिता रहे होते हैं तो उन्हें काफी रिजर्व रहना पड़ता है. साल 2013 में फिल्मफेयर के साथ बातचीत में, भरत ने शेयर किया था, ‘मुझे बहस करना पसंद नहीं है, जबकि उसे चीजों को दोहराने की आदत है, लेकिन मैं मेकअप करने वाली पहली महिला हूं, मुझमें कोई अहंकार नहीं है’. वहीं, जब उनसे पजेसिव होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पजेसिव हूं, लेकिन उतना नहीं जितना वो हैं. पकड़ कर रखती है मुझे. जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं तब भी मुझे सावधान रहना पड़ता है’.

शादी के 11 साल बाद हुए अलग

ईशा भी इस इंटरव्यू थीं, जो उनकी बात सुनने के बाद हंसने लगती हैं और कहती हैं, ‘आंख निकाल दूंगी’. बता दें, ईशा और भरत ने दिल्ली टाइम्स को दिए एक बयान में अपने अलग होने की घोषणा की, जिसमें लिखा था, ‘हमने आपसी तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के जरिए हमारे दो बच्चों का भविष्य सुरक्षित और अच्छा रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया गया है’.

Advertisement

Related posts

इस विद्यालय के एनएसएस स्वयं सेवियों के द्वारा सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में फोन रखने पर लगेंगे सख्त रूल, विवाह को करेंगे प्राइवेट

cradmin

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में पिछौड़ा ओढ़कर पहुंची, तस्वीरों में देखें एक झलक

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights