khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Politics: Sonia Gandhi Rajasthan से राज्यसभा की ओर गई, RLD ने कहा – गांधी परिवार डर गया है, अब क्या बचा है?

UP Politics: Sonia Gandhi Rajasthan से राज्यसभा की ओर गई, RLD ने कहा - गांधी परिवार डर गया है, अब क्या बचा है?

राज्यसभा सांसद बनने के लिए Congress के पूर्व अध्यक्ष और सांसद Sonia Gandhi ने बुधवार को Rajasthan से चुनावी पर्यावरण में नामांकन जमा कर दिया है। वर्तमान में, वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली से Congress के लोकसभा सांसद हैं। Sonia Gandhi के राज्यसभा के लिए नामांकन के बाद, यह स्पष्ट हो गया है कि अब वह रायबरेली लोकसभा सीट से आगामी चुनावों में भाग नहीं लेंगी।

जयंत चौधरी द्वारा नेतृत्व करने वाली राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता Rohit Aggarwal ने इस Sonia Gandhi के फैसले पर तेज प्रतिक्रिया दी है। Rohit Aggarwal ने एक सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करके इस निर्णय का उत्तर दिया और कहा कि गांधी परिवार डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि अब Congress में कुछ भी बचा नहीं है।

Advertisement

राष्ट्रीय लोकदल नेता ने Congress पर हमला किया

गांधी परिवार को डरा हुआ बताते हुए राष्ट्रीय लोकदल नेता ने लिखा – ‘अगर गांधी परिवार को रायबरेली से चुनौती देने में डर है, तो Congress में कुछ बचा ही क्या है? सोनिया गांधी Rajasthan से राज्यसभा के लिए नामांकन जमा करेंगी।

राष्ट्रीय लोकदल नेता के इस बयान ने तबको बजाया है जब RLD ने भारतीय गठबंधन को छोड़ा है और इसने NDA से जुड़ लिया है। राष्ट्रीय दल की छुट्टी के बाद यूपी में इंडिया गठबंधन को बड़ी कमी हुई है। SP और Congress के बीच सीटों के बारे में बातचीत अब तक स्पष्ट नहीं हुई है। इसके अलावा, चुनावों से पहले SP और Congress के बीच असंतोष भी सामने आया है। अगर स्वामी प्रसाद मौर्य नाराज हैं, तो इस गठबंधन से बाहर होने की चांसें भी हैं।

Advertisement

Related posts

UP Diwas: CM Yogi बोले, उत्तर प्रदेश भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत का केंद्र बन

cradmin

Public Holiday: Noida-Ghaziabad में 22 जनवरी को रहेगा सार्वजनिक अवकाश, जानिए क्या-क्या रहेंगा बंद

cradmin

UP Politics: राज्यसभा चुनाव के परिणाम सात लोकसभा सीटों को प्रभावित करेंगे, जानें कैसे यह प्रभावित होगा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights