khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Politics: CM Yogi ने कहा – पिछली सरकारों में दंगे होते थे, अब किसी में भी उत्साह नहीं है…

UP Politics: CM Yogi ने कहा - पिछली सरकारों में दंगे होते थे, अब किसी में भी उत्साह नहीं है...

Muzaffarnagar: UP की अपराध चीफ मंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि BJP के शासन के अंतर्गत, किसानों के लाभ के लिए योजनाएं लागू की गई हैं। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कृषि बीमा योजना, मृदा परीक्षण कार्ड के अलावा, किसान आज कई अन्य योजनाओं के लाभ सीधे प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले सरकारों में दंगे होते थे और मुजफ्फरनगर दंगों का क्षतिग्रस्त हुआ है।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने शुक्तिर्थ में ग्राम परिक्रमा यात्रा अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि यह एक अविस्मरणीय और अलौकिक समय है क्योंकि एक ओर भगवान श्री रामलला आयोध्या के महान और दिव्य धाम में बैठे हैं, जबकि दूसरी ओर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, जो अन्नदाता के लिए संघर्ष किया था, को भारत रत्न पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

Advertisement

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि BJP के शासन के अंतर्गत, किसानों के लाभ के लिए योजनाएं लागू की गई हैं। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कृषि बीमा योजना, मृदा परीक्षण कार्ड के अलावा, किसान आज कई अन्य योजनाओं के लाभ सीधे प्राप्त कर रहे हैं।

कहा- पिछले 7 साल में कोई दंगा नहीं हुआ

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath त्यनाथ ने कहा कि 500 साल पहले का गर्व फिर से वापस आ गया है। परंपरागत रूप से, किसान राम राम सा कह कर गर्व करते थे, अब फिर वही समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पिछले सरकारों में दंगे होते थे, मुजफ्फरनगर दंगों का क्षतिग्रस्त हुआ है, लेकिन पिछले 7 सालों में राज्य में कोई दंगा नहीं हुआ।

Advertisement

आज किसी को दंगा करने का साहस नहीं था। मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि इस सत्र में, 99% गन्ना द्वितीयता का भुगतान किया गया है और राज्य में कुल 119 गन्ना बनाने वाले मिलों में से 105 गन्ना मिल मिले हैं जो किसानों को 10 दिन से पहले गन्ना मूल्य देने का कारण है।

Advertisement

Related posts

CM Sambhal Yatra: CM Yogi संभल पहुंचे, PM के दौरे की तैयारियों का समीक्षा किया, आचार्य प्रमोद से बातचीत की

cradmin

UP: CM Yogi ने गणतंत्र दिवस पर विद्वेष फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए, DGP ने भी जारी किए निर्देश

cradmin

Allahabad High Court: लोन वसूली में नीलामी से पहले कर्जदार को भुगतान का विकल्प जरूरी, न्यायमूर्तियों ने आदेश

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights