khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

BJP meeting: BJP राष्ट्रीय परिषद बैठक, PM Modi के संबोधन के साथ समाप्त होगी

BJP meeting: BJP राष्ट्रीय परिषद बैठक, PM Modi के संबोधन के साथ समाप्त होगी

प्रसाद ने कहा कि BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 17 फरवरी को राष्ट्रीय परिषद की शुरुआती भाषण देंगे और अगले दिन प्रधानमंत्री Narendra Modi का भाषण समाप्त होगा।

BJP राष्ट्रीय परिषद की दो-दिवसीय बैठक यहां भारत मंडपम में शनिवार को शुरू होगी। इसमें पूरे देश से लगभग 11,500 प्रतिनिधियों का भाग लेगा। यहां पार्टी के मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि प्रतिनिधियों में पार्टी के अधिकारियों, वर्तमान और पूर्व सांसदों, विधायकों और पूर्वाधिकारियों के साथी महापौर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि बैठक में एक व्यापक संगठनात्मक कार्यक्रम होगा। प्रसाद ने कहा, Congress और वामपंथी बहुत सारी टिप्पणियां करते हैं, लेकिन BJP एकमात्र पार्टी है जो ज्यादा से ज्यादा संगठनात्मक काम करती है।

Advertisement

प्रसाद ने कहा कि BJP राष्ट्रीय परिषद की बैठकें 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले हुआ करती थीं। प्रसाद ने कहा कि 2014 में BJP ने लोकसभा में बहुमत हासिल किया था और पांच वर्षों बाद भी और बड़ी जीत प्राप्त की थी।

370 सीटें जीतने का लक्ष्य

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि Modi ने भी पिछली दो संजीवनी बैठकों में संबोधन किया था। अब उन्होंने पार्टी के लिए 370 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है, जबकि राज्य गठबंधन ने 543 सीटों में से 400 से अधिक जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है। उन्होंने कहा, कार्यसूची पर दो प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। आगामी चुनावों पर विस्तृत चर्चा होगी।

Advertisement

Related posts

Sharanpur Lok Sabha Seat: पूर्व विधायक इमरान मसूद ने खरीदा नामांकन पत्र, बोले-जल्दी हो जाएगी टिकट की घोषणा

cradmin

Vibhakar Shastri ने जब BJP में शामिल होते ही दिया INDIA पर बड़ा बयान, राहुल गांधी से यह बड़ा सवाल किया।

cradmin

Ram Mandir के उद्घाटन समारोह पर BJP और Congress के बीच शब्दों का युद्ध, Congress को ‘विराट-राम’ कहने के बाद BJP ने कहा ‘विरोधी-राम’

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights